इस राज्य में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, सीएम ने किया ऐलान
इस राज्य में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, सीएम ने किया ऐलान
Share:

रांची : झारखंड की सोरेन सरकार ने प्रदेश में राज्यव्यापी बंदी 31 जुलाई तक बढ़ा दी है। सरकार ने कहा है कि इससे पहले बंदी के दौरान जो ढील की घोषणाएं समय-समय पर की गई हैं, वे लागू रहेंगी। इस दौरान न तो सूबे में बसें चलेंगी, न सैलून खुलेंगे। सार्वजनिक स्थलों पर जमावड़े पर भी पूरी तरह से पाबन्दी रहेगी।

बताया जा रहा है कि झारखंड सरकार ने ये फैसला कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों के कारण लिया है। इससे पहले, 25 जून को अनलॉक-1 के तहत कंटेनमेंट जोन को छोड़कर कुछ और सेक्टरों में ढील दी गई थी। शुक्रवार को सरकार ने स्पष्ट कर दिया कि जिन गतिविधियों को शुरू करने की सरकार ने इज्जत नहीं दी थी, उन पर आगे भी रोक जारी रहेगी। धार्मिक स्थलों पर श्रद्धालु पूजा नहीं कर पाएंगे। सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, सांस्कृतिक और धार्मिक गतिविधियों के साथ ही मेला के आयोजन पर भी पाबन्दी जारी रहेगी।

स्कूल, कॉलेज, शैक्षणिक संस्थान, ट्रेनिंग सेंटर्स, कोचिंग संस्थान भी बंद रहेंगे। सिनेमा हॉल, जिम, स्वीमिंग पूल, मनोरंजन पार्क, थियेटर, बार, ऑडिटोरियम, प्रार्थना घर और अन्य स्थलों पर लोगों के इकठ्ठा होने पर पूरी तरह से रोक जारी रहेगी। अंतर्राज्यीय बस सेवा और राज्य के अंदर भी बस सेवाएं बहाल नहीं हो पाएंगी। शॉपिंग मॉल भी बंद रहेंगे।

पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा जारी, जानिए आज के नए भाव

ओलंपस ने बंद किया कैमरा बिजनेस, जानें क्या है वजह

कोरोना काल में आसानी से मिल सकता है गोल्ड लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -