झारखंड के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- 'पीएम ने फोन किया, मन की बात कही लेकिन...'
झारखंड के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- 'पीएम ने फोन किया, मन की बात कही लेकिन...'
Share:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कड़ी टक्कर देने वाला ट्वीट किया। इसे ट्विटर पर लेते हुए उन्होंने लिखा कि पीएम ने उन्हें फोन किया था लेकिन उन्होंने नहीं सुनी और इसके बजाय सिर्फ अपने विचारों की बात की। यह ट्वीट गुरुवार रात में प्रकाशित हुआ जहां हेमंत ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। 

उन्होंने लिखा, आज आदरणीय प्रधानमंत्री ने फोन किया। उन्होंने केवल अपनी 'मन की बात' की बात कही थी। बेहतर होता अगर वह कुछ उपयोगी चीजों के बारे में बात की थी। राज्य संसाधनों की कमी से जूझ रहा है जिसके लिए उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद के अनुसार सहायता नहीं मिली। झारखंड के स्वास्थ्य सचिव अरुण सिंह ने भी कहा कि राज्य को केवल 2181 शीशियों का ही रेमडेसिवीर इंजेक्शन आवंटित किया गया है जो मौजूदा स्थिति को बहुत कम देख रहा है।

झारखंड में रोजाना करीब 680 टन ऑक्सीजन का उत्पादन हो रहा है जबकि इसकी जरूरत महज 80 टन है। लेकिन कंटेनर, वाष्पीकरण और सिलेंडरों की भारी कमी है। सीएम हेमंत सोरेन ने गुजरात के सीएम विजय रूपाणी और अन्य को मदद के लिए पत्र लिखा था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। राज्य ने गुरुवार को 141 ताजे कोरोना के घातक होने की सूचना दी, जिसमें 3346 लोग मारे गए, जबकि 5770 ताजे कोविड मामलों ने राज्य की कलह को 263115 तक पहुंचा दिया। झारखंड सरकार ने कोरोना मामलों में 13 मई तक के लिए लॉकडाउन जैसी पाबंदियों को बढ़ा दिया है। 

आंध्र प्रदेश के सांसद ने दवा और ऑक्सीजन के लिए किया 1 करोड़ रूपये का दान

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान, लॉकडाउन लगाने को लेकर कही ये बात

वेदांता लिमिटेड इस राज्य में स्थापित करेगा कोरोना फील्ड अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -