तरबूज चोरी के शक में महिला ने की 12 वर्षीय बच्चे की पिटाई, हुई मौत
तरबूज चोरी के शक में महिला ने की 12 वर्षीय बच्चे की पिटाई, हुई मौत
Share:

रांची: देश से आए तरह-तरह के मामले सामने रहते है वही इस बीच झारखंड से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक महिला ने छोटे बच्चे को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी मृत्यु हो गई। ये पिटाई भी केवल एक शक के आधार पर की गई तथा उस बच्चे ने देखते ही देखते अपना दम तोड़ दिया। मामला झारखंड के लोहरदगा का है जहां पर एक महिला ने बच्चे को केवल इसलिए पीटा क्योंकि उसने उसके खेत में बैठकर तरबूज खाया था।

प्राप्त सुचना के अनुसार, 12 वर्षीय धर्मचंद उरांव कुछ बच्चों के साथ खेत में बकरी चराने गया था। वहां पर धर्मचंद ने अपराधी महिला के ससुर से पैसे देकर तरबूज खरीदे थे। वो बच्चे उस तरबूज को खेत में बैठ ही खाने लगे थे। अब जब वे तरबूज खा रहे थे, तब अपराधी महिला वहां पर पहुंची तथा उसने शक के आधार पर बच्चे की डंडे से पिटाई कर दी।

वही मृतक के परिवार का दावा है कि उस पिटाई के कारण उनके बेटे को अंदरूनी चोट आई थी। उनके बेटे की शाम को सेहत बिगड़ गई तथा वो बेहोश हो गया। तत्पश्चात उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। फिर बच्चे की हालत बिगड़ी जिसके पश्चात् उसे रिम्स ले जाने की सलाह दी गई। मगर आने-जाने की समस्यां के कारण ऐसा नहीं हो पाया और 18 मई को बच्चे ने दम तोड़ दिया। अब परिवार की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने अपराधी महिला संगीता उरांव को हिरासत में ले लिया है तथा शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर भेज दिया। 

बिहार में रिश्ते शर्मसार, भाई ने किया 5 साल की मासूम बहन का बलात्कार

'थूक वाली रोटी' के बाद अब थूक वाला तरबूज़, मुजफ्फरपुर से मोहम्मद फरमान गिरफ्तार

महिला का बलात्कार करने वाले डॉक्टर को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, मरते-मरते बचा आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -