झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में झामुमो, हेमंत सोरेन के घर बुलाई बैठक

झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में झामुमो, हेमंत सोरेन के घर बुलाई बैठक

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के घर पर गुरुवार को विधायक दल की बैठक बुलाई गई। विधायक दल की बैठक के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक हालात और संगठन को लेकर बैठक में चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर बातें चल रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि समान विचारधारा वाली पार्टियां एक साथ चलें।

उन्होंने कहा कि विधायक दल ने फैसला लिया है कि जिला संगठन में ऊर्जा भरने का काम किया जाए। प्रेस वालों से बात करते हुए झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि धनरोपनी के बाद रांची में बड़ी रैली आयोजित की जाएगी। राज्य के 24 जिलों में भ्रमण कर हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की बात भी कही। हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड की विपक्षी पार्टी होने के नाते झामुमो ज्यादा विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

हेमंत सोरेन ने कहा कि मैं मानता हूं कि सरकार बनाने के आंकड़े तक झामुमो झारखण्ड का विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यानी कि हेमंत सोरेन ने झारखण्ड की 41 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि धनरोपनी के बाद आयोजित की जाने वाली रैली में महागठबंधन के दल भी शामिल होना चाहे तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। उन्होंने कहा कि हम जनता के मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरेंगे।

अपने बेटे को अमेरिक में राजदूत बनाना चाह रहे ब्राज़ील के राष्ट्रपति

सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- ममता को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष

राहुल गाँधी को इस्तीफा दिए 7 हफ्ते हो गए, अब कांग्रेस जल्द नया अध्यक्ष चुने- ज्योतिरादित्य सिंधिया