झारखंड चुनाव Live: जीत को लेकर आश्वस्त हेमंत सोरेन, कहा- आज से नया अध्याय आरंभ होगा
झारखंड चुनाव Live: जीत को लेकर आश्वस्त हेमंत सोरेन, कहा- आज से नया अध्याय आरंभ होगा
Share:

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव का परिणाम अभी तक लगभग स्पष्ट हो चुका है और रुझानों में झामुमो आगे चल रही है. महागठबंधन के शानदार प्रदर्शन के बाद हेमंत सोरेन का सीएम बनना तय है. हेमंत सोरेन ने खुद प्रेस वार्ता कर मीडिया से बात की और लोगों का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इस प्रदेश की आवाम ने स्पष्ट जनादेश दिया है, इसलिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूं.

उन्होंने कहा की मेरे लिए आज का दिन संकल्प लेने का है. इस प्रदेश की जनता की आंकाक्षाओं को पूरा करने का दिन है.  उन्होंने कहा कि ये जनादेश शिबू सोरेन जी के परिश्रम और समर्पण का नतीजा है. जिस मकसद के लिए इस राज्य का गठन किया गया था, आज उन उद्देश्यों को पूरा करने का समय आ गया है. हेमंत सोरेन ने ये भी कहा कि महागठबंधन ने मिलकर चुनाव लड़ा और नतीजा सबके सामने है.

उन्होंने कहा की इसमें हमारे साथ शामिल कांग्रेस, आरजेडी और लालू जी, सोनिया जी, राहुल जी को, इसके साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहूंगा. इसके साथ ही सोरेन ने कहा कि आज निश्चित रूप से राज्य के लिए नया अध्याय शुरू होगा और ये समय मील का पत्थर साबित होगा. जिस उम्मीद से लोगों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है, मैं विश्वास दिलाता हूं कि किसी की उम्मीद नहीं टूटेगी फिर चाहे वो किसी वर्ग, समुदाय का, किसान, महिला या पत्रकार हों. 

केजरीवाल का बड़ा एलान, कहा- दिल्ली के हर 3 किलोमीटर में....

विराट ने साल 2019 के अंत में किया शानदार प्रदर्शन, इस खिलाड़ी को पछाड़ बने 'शहंशाह'

झारखंड चुनाव Live: रघुबर दास के हाथ से फिसल रही सत्ता, सोरेन का सीएम बनना लगभग तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -