झारखण्ड असेंबली इलेक्शन: पी चिदंबरम ने बोले- भाजपा वाले मेरी जमानत का आदेश ठीक से पढ़ लें
झारखण्ड असेंबली इलेक्शन: पी चिदंबरम ने बोले- भाजपा वाले मेरी जमानत का आदेश ठीक से पढ़ लें
Share:

रांची: हाल ही में झारखण्ड असेंबली इलेक्शन  2019 मनी लौंड्रिंग के मामले में हाल ही में जमानत पर छूटे पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि भाजपा के जो नेता मेरी जमानत की शर्तों के उल्‍लंघन का सवाल उठा रहे हैं, वे मेरे जमानत के आदेश को ठीक से पढ़ें. रांची में शुक्रवार को पी चिदंबरम ने कहा कि भाजपा के नेता बेवजह इस मामले को तूल दे रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही तिहाड़ जेल से निकले चिदंबरम ने कहा कि दिल्ली और झारखंड में नाकाबिल सरकार सत्‍ता पर काबिज है. इस चुनाव में झारखंड में भाजपा की सरकार को हटाना है. जंहा हैदराबाद में दुष्कर्मियों के एनकाउंटर पर चिदंबरम ने कहा कि यह मुठभेड़ सही है या फर्जी, यह जांच का विषय है. उन्‍होंने देश की अर्थव्यवस्था को संकट में बताया. वहीं बीते शुक्रवार को रांची पहुंचे चिदंबरम ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस झारखंड में सरकार बनाने में कामयाब होगी. बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार तंत्र को पूरी तरह सक्रिय कर कांग्रेस भी रेस हो गई है. इस कड़ी में कांग्रेस के सीनियर नेता पी. चिदंबरम शुक्रवार को रांची पहुंचे हैं. वे यहां विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां परख रहे हैं.

सूत्रों कि माने तो इस बात का पता चला है कि इससे पहले बुधवार को कांग्रेस के प्रवक्‍ता मनीष तिवारी ने रांची में प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार और राज्‍य की रघुवर सरकार पर निशाना साधा था. मनीष तिवारी ने सरकार पर देश की अर्थव्‍यवस्‍था को चौपट करने का आरोप लगाया था. झारखंड की रघुवर सरकार पर तंज कसते हुए मनीष तिवारी ने कहा था कि यहां चूहे डैम खा जा रहे हैं. यहां भ्रष्‍टाचार चरम पर है.

गिरिराज सिंह ने जारी किया पोल, लोगों से पुछा हैदराबाद एनकाउंटर 'सही या गलत'

कश्मीर में प्रभावी होंगे 854 केंद्रीय कानून, राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने विस्तरित रूप से दी जानकारी

2012 Nirbhaya case: पूर्व पुलिस कमिश्नर ने किया बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -