एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने नाबालिग को मार डाला, बचाने आए माँ-भाई पर भी हमला
एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने नाबालिग को मार डाला, बचाने आए माँ-भाई पर भी हमला
Share:

रांची: झारखंड के पलामू जिले से एक शर्मनाक और झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार की पेशकश स्वीकार नहीं करने पर नाबालिग लड़की की हत्या कर दी और उसकी लाश को फांसी पर लटका दिया। इसकी जानकारी मिलने पर बचाने के पहुंचे मां और भाई पहुंचे के साथ भी आरोपी ने मारपीट की। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला। इस बारे में पीड़ित परिवार ने आरोपी युवक अमित कुमार के खिलाफ पाकी थाने में मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि आरोपी ने जबरन नाबालिग को किडनैप किया, उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, मगर जब इसमें सफल नहीं हुआ तो उसकी हत्या कर दी।

पांकी थाने की पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग अलग टीमें गठित कर दी गईं है। यह टीमें हर संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है। मामला पांकी थाना क्षेत्र के सागालीम पंचायत का है। लड़की की मां ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि गांव के तेली टोला में रहने वाले अखिलेश साव का पुत्र अमित कुमार साव जबरन उनके घर में घुस गया और उसने उनकी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार की कोशिश की। उनकी बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका गला घोंट उसे मार डाला। वह खुद अपने बेटे के साथ मिलकर बेटी को बचाने की कोशिश करने लगे, तो आरोपी ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया। मां ने बताया कि आरोपी ने उनकी बेटी के शव को फंदे पर लटकाया और मौके से भाग निकला।

पीड़ित मां ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि उसके पति पंजाब के लुधियाना में रहकर जॉब करते हैं। इससे उनके घर का खर्चा चलता है। वहीं, घर में वह अपने बेटे और बेटी के साथ रहती हैं। आरोपी को पता था कि उनके घर में कोई पुरुष नहीं है। इसका आरोपी ने फायदा उठाया और जबरन उनके घर में दाखिल हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने वारदात को ख़ुदकुशी बताने के लिए उनकी बेटी के शव को फंदे से लटका दिया।

मां के लिव-इन पार्टनर को बेटे ने मार डाला, पति-बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग रह रही थी महिला

अवैध शराब से भरी एंबुलेंस को पुलिस ने पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

'पहले पिलाई शराब, फिर एक साथ 3 लड़कों ने की दरिंदगी', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -