तीन महीनों में किशोरी के साथ 30 बार गैंगरेप, 12 लड़कों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
तीन महीनों में किशोरी के साथ 30 बार गैंगरेप, 12 लड़कों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
Share:

रांची: झारखंड के खूंटी जिले में 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ 30 बार से ज्यादा सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में अब सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और कठोर कार्रवाई की उम्मीद लोगों में जगी है। इस मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने खूंटी जिला प्रशासन को पीड़िता का काउंसलिंग कराने के निर्देश जारी किए हैं। पीड़िता का कहना है कि 10-12 लड़कों ने तीन महीने में उसके साथ 25-30 बार बलात्कार किया है।

24 फरवरी को जिला विधिक सेवा प्राधिकार की पारा लीगल वलेंटियर खुशबू खातून ने पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के समक्ष पेश किया, जिसके बाद यह मामला सामने आया। खूंटी के चाइल्ड वेलफेयर कमिटी (CWC) दिए बयान के अनुसार, घटना की तारीख उसे याद नहीं है। पीड़िता जब खूंटी बाजार गई हुई थी, इसी बीच बगडू के रहने वाले बजरंग नाम के लड़के से बात हुई और फिर दोनों मित्रता हो गई। उसके साथ उसका दोस्त सूरज भी था। बातचीत के बाद दोनों उसे मोटर साइकिल पर बिठाकर सिंबुकेल गांव लेकर गए और दोनों ने हड़िया (एक प्रकार का नशीला पेय पदार्थ) पी और उसका मोबाइल ले लिया। बाद में उसे मार्केट लाकर छोड़ दिया।

आरोप है कि जब भी पीड़िता बजरंग को फोन करके अपना मोबाइल वापस मांगती, तो वह उसे बुलाकर किसी सुनसान स्थान पर ले जाता और बलात्कार करता। हर बार उसके साथ कई दूसरे लड़के रहते थे। विरोध करने पर वे जान से मार डालने की धमकी देते थे। यह सिलसिला तीन महीने तक जारी रहा। खशबू की सहायता से पीड़िता को आश्रय गृह सहयोग विलेज में रखा गया है। अब पुलिस इस मामले में सक्रिय हुई है और अपराधियों को दबोचने की कोशिश में लगी हुई है।

क्लीनिक की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, जानिए कैसे हुआ भंडाफोड़

शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा देह शोषण, कांस्टेबल की नौकरी लगते ही वादे से पलटा

NRI पति दहेज़ में मांग रहा था मर्सिडीज कार, नॉनवेज खाने पर भी बनाता था दबाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -