2 साल पहले शिक्षक ने बीफ पार्टी पर लिखी थी विवादित पोस्ट, अब हुआ गिरफ्तार
2 साल पहले शिक्षक ने बीफ पार्टी पर लिखी थी विवादित पोस्ट, अब हुआ गिरफ्तार
Share:

रांची: सोशल मीडिया पर बीफ पार्टी को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखने वाले एक शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह मामला झारखंड के जमशेदपुर का बताया जा रहा है. दो वर्ष पूर्व शिक्षक ने चेन्नई में हुई एक बीफ पार्टी का फेसबुक पर पोस्ट लिखकर उसका समर्थन किया था. जिस पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. उसी समय से फरार चल रहे शिक्षक को शनिवार को पुलिस ने मुखबिरों की सूचना के आधार पर हिरासत में ले लिया है.

आरोपी शिक्षक का नाम जीतराय हांसदा बताया जा रहा है. ग्रेजुएट कॉलेज में काम करने वाले शिक्षक को साकची पुलिस ने शनिवार की देर रात पप्पू होटल से हिरासत में लिया है. सरजामदा के रहने वाले जीतराय के खिलाफ दो जून 2017 को थाने में एक मामला दर्ज कराया गया था. केस दर्ज होने के बाद से ही जीतराय फरार चल रहे थे. परसूडीह पुलिस ने भी गिरफ्तारी की कोशिश की थी.

जीतराय को रविवार की शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जीतराय फिलहाल में एक थियेटर ग्रूप का संचालन कर रहे हैं. रांची यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस की शिक्षा प्राप्त करने के बाद ग्रेजुएट कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर की उन्हें नौकरी मिली थी. मगर आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट ने उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया है.

वैश्विक बाज़ार में सोने-चांदी चमके, लेकिन भारत में गिरी कीमतें

आईपीकेएल: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को हराया

मोटे अनाज का उत्पादन घटने से देश में महंगा हुआ पशु चारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -