पैसे नहीं दिए, तो बेटे ने तलवार से काट डाला पिता का गला
पैसे नहीं दिए, तो बेटे ने तलवार से काट डाला पिता का गला
Share:

रांची: झारखंड के पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय शहर मेदिनीनगर के सिंगरा मुहल्ला (वार्ड-1) में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद में सरोज पासवान ने अपने पिता सत्यदेव पासवान (65) की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी। बुरी तरह से जख्मी सत्यदेव पासवान को फ़ौरन मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों ने बताया कि बहुत ज्यादा खून बह जाने के चलते सत्यदेव पासवान की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत चुकी थी। मेदिनीनगर सदर के थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि सरोज का उसके पिता सत्यदेव पासवान से आए दिन विवाद होता रहता था। दिहाड़ी मजदूरी करने वाला सरोज पासवान अपने पिता से पैसे मांगता रहता था। शुक्रवार को भी इसी बात पर विवाद बढ़ गया और तैश में आकर सरोज पासवान ने तलवार से अपने पिता के गले पर वार कर दिया। उन्होंने बताया कि पिता की हत्या करने के जुर्म में आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

उन्होंने बताया कि हत्या में प्रयोग की गई तलवार को आरोपी ने पास में बहने वाली उत्तर कोयल नदी में फेंक दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने MRMCH अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

कानपुर में दोस्तों के साथ शराब पी रहे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

पत्नी से हुई पति की लड़ाई तो पति ने कर दिया ये काम

बेटी और नातिन के साथ दुष्कर्म कर रहा था 65 वर्षीय शख्स, कोर्ट ने दी उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -