अपना प्यार पाने में नाकाम रहा युवक तो लगा ली फांसी, परिवार में मातम
अपना प्यार पाने में नाकाम रहा युवक तो लगा ली फांसी, परिवार में मातम
Share:

बोकारो:  झारखंड के बोकारो से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।  बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में जहां एक युवक ने अपनी जिंदगी को केवल इसलिए खत्म इसलिए कर लिया क्योंकि वह अपने प्यार में फेल हो गया था. एक तरफा प्यार के चक्कर में युवक इतने गहरे तनाव में चला गया कि अपनी जिंदगी तक ख़त्म करने में थोड़ी भी हिचकिचाहट नहीं दिखाई. 

देर रात को परिवार वालों ने घर के सीलिंग पर झूलते हुए बेटे का शव देखा, तो पूरा घर रोते बिलखते गमगीन माहौल में तब्दील हो गया. बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में 26 वर्षीय नकुल राम ने अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली .वही परिजन चाचा अर्जुन राम के मुताबिक, रात्रि 1 बजे नकुल को फंदे से लटका पाया. परिवार वालों से पूछने के बाद मामला प्रेम प्रसंग का निकला जैसा कि मृतक ने अपने सुसाइड में लिखा है कि 'मैं एक लड़की से प्रेम करता हूं और उसी के कारण मैं खदकुशी कर रहा हूं.'

युवक अपने चाचा के घर में रहकर पढ़ाई पूरी करने के बाद प्राइवेट नौकरी कर रहा था. वहीं पुलिस ने बताया यह प्रेम प्रसंग की वजह से युवक ने ख़ुदकुशी करने की बात सामने आ रही है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है और फिलहाल युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है.

Future Price: सोने-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज के भाव

आज फिर बढ़त के साथ बंद हुए सेंसेक्स-निफ़्टी, रुपया 12 पैसे फिसला

वित्त मंत्री सीतारमण का बड़ा ऐलान- राज्यों को दिए जाएंगे 12000 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -