पहले पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या, फिर पूरी रात पत्नी की लाश के पास बैठा रहा पति
पहले पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या, फिर पूरी रात पत्नी की लाश के पास बैठा रहा पति
Share:

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले में हरिहर ओपी क्षेत्र के मझिगावां स्थित नावडीहवा टोला में गुरुवार की रात एक गर्भवती महिला की उसके पति ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। पत्नी सीमा की हत्या के बाद आरोपी अरुण रजवार पूरी रात उसकी लाश के पास ही बैठा रहा। सुबह होने पर उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। 

सीमा का मायका बरडीहा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ में है। उसके पिता मुरारी रजवार ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि अरुण ने दहेज नहीं देने पर उनकी बेटी की हत्या की है। उन्होंने कहा कि बेटी को दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित किया जाता था। दामाद की तरफ से दहेज के रूप में हमेशा 50 हजार रुपए की मांग की जा रही थी। मृतका के पिता ने मामले में दामाद अरुण रजवार के साथ ही सीमा के ससुर चंदन रजवार, सास बचनी देवी के खिलाफ हरिहरपुर ओपी में लिखित अवेदन देकर नामजद FIR दर्ज कराई है।

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ओपी प्रभारी शौकत खान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के आरोपी को हिरासत में लेकर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। 

शर्मनाक: अपनी ही प्रेमिका को युवक ने उतारा मौत के घाट, फिर दीवार में चुन दिया शव

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया पत्नी का सामूहिक बलात्कार, दरवाजे से बाँध दिए थे पैर

फ्लैट में मिला बुजुर्ग व्यक्ति का लहूलुहान शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -