पत्नी ने नहीं उठाया फ़ोन, दुखी होकर पति ने दे दी जान

By Bhavesh Bakshi
Jan 15 2021 05:05 PM
पत्नी ने नहीं उठाया फ़ोन, दुखी होकर पति ने दे दी जान

धनबाद: झारखंड के धनबाद के चिरकुंडा थाना क्षेत्र में एक 24 साल के युवक ने घरेलू कलह और पत्नि के साथ विवाद की वजह से परेशान होकर ख़ुदकुशी कर ली. युवक का नाम जीतू साव बताया जा रहा है और वह मुर्गा व्यापारी था. बता दें कि, तीन दिन पहले मृतक जीतू साव का उनकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उनकी पत्नी अपनी तीन महीने की बच्ची को लेकर चिरकुंडा सुंदरनगर स्थित अपनी माँ के घर चली गई. इस बात से जीतू सदमे में आ गया था और देर रात पंखे से लटककर उसने ख़ुदकुशी कर ली.

वहीं, घटना  की  सूचना मिलने के बाद चिरकुंडा  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पहुंचा दिया. जीतू की ख़ुदकुशी से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक की आत्महत्या के बाद उसकी पत्नी सदमे में है, और उसे यकीन नहीं हो रहा है की इतनी छोटी सी बात पर जीतू ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया है की कल रात से ही अपने पति को कई दफा फोन किया, लेकिन पति ने फोन नहीं उठाया. शुक्रवार  सुबह वो अपने ससुराल पहुंची और बहुत देर तक दरवाजा ठोंका, लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला. इस बात की सूचना उसने पुलिस को दी और पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा खोला गया तो देखा कि जीतू फंदे से झूले हुए है. पुलिस ने जीतू के शव को नीचे उतारा और शव के पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया.

फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जत हुआ पाकिस्तान, मित्र मलेशिया ने जब्त किया PIA का विमान

किसान आंदोलन के बीच IMF का बड़ा बयान, कृषि कानूनों के समर्थन में कही ये बात

UGC ने अंतर्राष्ट्रीय मामलों के लिए कार्यालय कर सकते है स्थापित