कलयुगी पिता ने गला रेतकर की शादीशुदा बेटी की हत्या, मंजर देखकर बेहोश हुई माँ
कलयुगी पिता ने गला रेतकर की शादीशुदा बेटी की हत्या, मंजर देखकर बेहोश हुई माँ
Share:

रांची: झारखंड के धनबाद जिले में एक पिता ने अपनी विवाहित बेटी खुशबु की हत्या कर दी. शादीशुदा बेटी और पत्नी को आरोपी जमीन दिखाने के लिए नावाटांड़ ले गया और वहीं बेटी की गला काट डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. खुशबु के साथ यह हादसा देख उसकी मां बेहोश हो गई. आसपास के लोगों ने गोविंदपुर पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलने के बाद गोविंदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका की मां को बेहोशी हालत में ही उपचार के लिए अस्पताल भेजा है. मौके पर पुलिस जांच कर रही है. हत्यारा पिता राजकुमार साव झरिया का निवासी है. पुलिस के मुताबिक, वह अपनी बेटी और पत्नी को गोविंदपुर नावाटांड़ स्थित जमीन दिखाने के लिए घर से बहला फुसला कर लाया. आरोपी राजकुमार साव ने घटनास्थल देखकर बेटी की हत्या कर भाग निकला. खुश्बू की हत्या के पीछे राजकुमार की मर्जी के बगैर लव मैरेज वजह बताई जा रही है. नौ माह पूर्व ही खुश्बू ने घरवालों की रजामंदी के बिना एक लड़के से लव मैरेज कर ली थी. इसको लेकर उसके पिता राजकुमार साव नाराज रह रहे थे.

हत्यारे पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा. फिलहाल आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं, अस्पताल में मां का उपचार चल रहा है, जो अपनी बेटी की हत्या की प्रत्यक्षदर्शी है. 

कोरोना को 'फर्जी' बताने वाले दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाँच में जुटी क्राइम ब्रांच

MP: एयर होस्टेस बन युवतियों को ठगता था युवक, हुआ गिरफ्तार

शाहरुख खान का नाम लेकर शख्स कर रहा था धंधा, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -