सोरेन राज में अपराधी बेख़ौफ़, कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या
सोरेन राज में अपराधी बेख़ौफ़, कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में अपराधियों ने एक बार फिर दहशत फैलाई है. बरियातु थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने कोयला व्यवसायी प्रेम सागर मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने मान्या पैलेस के सामने प्रेम सागर मुंडा पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में घायल प्रेम सागर मुंडा को रिम्स अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रेम सागर मुंडा पिपरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिलारी गांव का रहने वाला था और वह कोयला कारोबारी था. उसके तार आतंक वित्त पोषण मामले से भी जुड़े होने की बात सामने आ रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चतरा पुलिस की मोस्ट वांटेड सूची में मृतक का नाम शामिल है. इसके साथ ही वह अशोका पिपरवार कमेटी में भी बड़ा स्थान रखता था. 

कयास लगाये जा रहे हैं कि यह हत्याकांड के पीछे कोयले का काला कारोबार एक बड़ा कारण है. आशंका जताई जा रही है हत्या के पीछे आपसी रंजिश हो सकती है. वहीं, भले ही मृतक की पृष्टभूमि आपराधिक होने की बात सामने आ रही है, मगर पुलिस ने मामले की जांच तेज़ कर दी है.और अपराधियों के सुराग ढूंढने में लग गई है.

लड़की ने पहले फीस भरवाई, फिर पैसे देने से बचने के लिए रेप केस में फंसाने की दी धमकी

दिनों दिन बढ़ रहा गोकशी का धंधा, जंगल में मृत मिले आधा दर्जन गोवंश

पति ने पत्नी समेत दो बेटों को उतारा मौत के घाट, आखिर क्या थी वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -