सीएम रघुबर दास ने कांग्रेस को कहा 'लूटेरा'
सीएम रघुबर दास ने कांग्रेस को कहा 'लूटेरा'
Share:

रांची:  मुख्यमंत्री रघुवर दास ने  मेदिनीनगर में कहा कि सत्ता के लिए अवसरवादी गठबंधन हो रहे हैं.यदि ऐसा नहीं है, तो कुछ दिन पहले राज्यसभा चुनाव में जिन दलों ने मिलकर भाजपा के खिलाफ गठबंधन बनाया था. निकाय चुनाव में वह गठबंधन क्यों टूट गया ? दरअसल आज झारखंड में जो भी समस्या है उसके लिए कांग्रेस, झामुमो और झारखंड नामधारी दल के लोग ही जिम्मेवार हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस सहित झारखंड नामधारी दलों का अवसरवादी व सत्तालोलुप गठजोड़ एक बार फिर पनपने लगा है. आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ग्लोबल नेता बनने की ओर अग्रसर हैं तो विदेशी शक्तियों को यह नहीं पच रहा है और इसके लिए वे देश में अराजकता फ़ैलाने की कोशिश कर रहे हैं. 60 वर्षों से देश को लूटने वाली कांग्रेस अपने साथ सारे चोरों को इकट्ठा कर रही है.

सीएम ने झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस, जेएमएम व तमाम विपक्षी दलों ने पहले एक गरीब निर्दलीय आदिवासी को मुख्यमंत्री बनाया फिर चार हजार करोड़ रुपये लूट लिए. वहीं, अब फिर भाजपा व मोदी हटाओ के नाम इनका बेमेल गठबंधन सामने आ रहा है. इन सत्तालोलुप दलों का एक मात्र लक्ष्य है कि किसी तरह सत्ता हासिल कर लूट का राज कायम करना है. मुख्यमंत्री श्री दास बुधवार को मेदिनीनगर में नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा आहूत बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे.

झारखण्ड: सर्च ऑपरेशन में 5 नक्सली ढेर

विधायक महतो की सदस्यता रद्द

हथियार के बल पर किया 17 दिन तक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -