शर्मनाक! घर में अकेली थी विधवा भाभी, अचानक आया देवर और...

पलामू: झारखंड में पलामू जिले के मेदिनीनगर में सोमवार को अपनी विधवा भाभी के साथ उनके घर पर कथित रूप से बलातकार करने के आरोप में 25 साल के शख्स को पुलिस ने अरेस्ट किया तथा जेल भेज दिया गया। एक पुलिस अफसर ने इसकी खबर दी है। अपराधी को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि वह शख्स नशे की स्थिति में था तथा उसने रविवार रात अपनी 22 वर्षीय भाभी के विरोध के बड़ा भी दुष्कर्म किया।

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पति की तीन वर्ष पहले मौत हो गई थी तथा घटना के समय उनके घर पर कोई उपस्थित नहीं था। पुलिस ने बताया कि सोमवार को पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया तथा अपराधी शख्स को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है।

वही दूसरी तरफ झारखंड के हजारीबाग में एक जंगली हाथियों ने चार व्यक्तियों को कुचलकर मार डाला। मरने वालों में दो महिलाएं भी सम्मिलित हैं। तीन भिन्न-भिन्न घटनाओं में हाथियों ने चार व्यक्तियों की जान ले ली। सोमवार को वन विभाग के अफसरों ने खबर दी। यह मामला हजारीबाग एवं सिंघभूम जिले का है। हजारीबाग जिले के कटकुमडग वन इलाके के कुपा गांव की दो महिलाओं को हाथियों ने रौंद दिया। वन विभाग पश्चिम के डीएफओ आर एन मिश्रा ने कहा कि दोनों प्रातः जंगल की तरफ लकड़ी लाने के लिए निकली थीं। इसी के चलते हाथी ने दोनों को कुचल डाला। दोनों महिलाओं की आयु लगभग पचास वर्ष बताई जा रही है। 

वनराज के पास लौट जाएगी अनुपमा, अनुज से तोड़ देगी सरे रिश्ते!

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी-20, विश्व बैंक की बैठकों में भाग लेने के लिए अमेरिका के लिए हुईं रवाना

अमिताभ को अब सन्यास ले लेना चाहिए, जन्मदिन विश करते हुए बोले सलीम खान

Most Popular

- Sponsored Advert -