धोखाधड़ी का शिकार हुए जाह्नवी के पिता बोनी कपूर

मशहूर प्रोड्यूसर और जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर के साथ हुए साइबर फ्रॉड का मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि बोनी कपूर के बैंक अकाउंट से लगभग चार लाख रुपये चोरी हो चुके है. बोनी ने मुंबई पुलिस को इस केस की शिकायत की है. मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में बुधवार को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अंतर्गत यह केस दर्ज भी किया जा चुका है. 

बोनी कपूर के साथ हुआ फ्रॉड: बोनी कपूर (Boney Kapoor) का इस बारें में कहना है कि किसी ने उनके क्रेडिट कार्ड (Credit Card) से पांच बार ट्रांसजेक्शन कर 3.82 लाख रुपये उनके अकाउंट से निकाल लिया है. बोनी ने ये भी कहा है कि उनसे क्रेडिट कार्ड की कोई सूचना नहीं मांगी थी. साथ ही उनके पास कोई फोन कॉल (Phone Call) भी नहीं आया था.

बोनी ने बोला है कि उन्हें पता चला कि उनके अकाउंट से पैसे निकाले जा चुके है. तब उन्होंने बैंक से बात की. जिसके उपरांत उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर दी थी. पुलिस अधिकारियों को बोला है कि उन्हें शक है कि किसी ने बोनी कपूर के कार्ड का इस्तेमाल करते वक़्त उसका डेटा भी निकाल लिया था. जांच में पुलिस को सूचना मिली है कि बोनी कपूर के अकाउंट से पैसे गुरुग्राम (Gurugram) की एक कंपनी के खाते में गए हैं. इस केस की जांच अभी भी जारी है.

बोनी कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर मूवी प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने मिस्टर इंडिया, नो एंट्री, जुदाई, वॉन्टेड और मॉम जैसी सुपरहिट मूवी को प्रोड्यूस भी कर चुके है. बोनी जल्द ही डायरेक्टर लव रंजन की बनाई नई मूवी में दिखाई देने वाले है. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में वह एक्टर के पिता का रोल निभा रहे हैं. ये बोनी की डेब्यू फिल्म होने वाली है. जिसके उनके साथ श्रद्धा कपूर भी दिखाई देने वाली हैं.

'इनकी बीवी को भारत में रहने से डर लगता है' कहकर जलाए गए आमिर खान के पोस्टर

नानी को याद कर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा

स्वतंत्र वीर सावरकर बने रणदीप हुड्डा, सामने आया पहला लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -