माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी
माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी
Share:

गुरुवार का दिन 65वें नेशनल अवॉर्ड्स के नाम रहा. नई दिल्ली के विज्ञान भवन में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इस कार्यक्रम में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को भी मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. श्रीदेवी को ये अवॉर्ड उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' के लिए मिला था. इस मौके पर श्रीदेवी के अवॉर्ड को रिसीव करने के लिए उनके पति बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ पहुंचे थे.

श्रीदेवी को बनारसी और कांजीवरम साड़ी पहनने का बहुत शौक था. वो अक्सर ही लगभग सभी इवेंट्स में साड़ियां ही पहनी हुई नजर आती थी. नेशनल अवार्ड्स समारोह के दौरान श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी अपनी माँ की साड़ी पहनी हुई नजर आई थी. जी हाँ... जाह्नवी ने अपनी माँ की 6 साल पुरानी कांजीवरम साड़ी पहनी थी. यदि आपको याद हो तो साल 2012 के जून में श्रीदेवी ने ये साड़ी साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण की शादी के कार्यक्रम में पहनी थी.

माँ की याद में जाह्नवी ने भी श्रीदेवी की ही पसंदीदा साड़ियों में से एक साड़ी पहनी थी. आपको बता दे श्रीदेवी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू से काफी खुश थी. इस इवेंट के दौरान जब राष्ट्रपति ने श्रीदेवी को याद किया था तब उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी काफी दुखी भी नजर आ रही थी. जाह्नवी कपूर जल्द ही ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं.

प्रियंका का ये लुक सोशल मीडिया पर ढहा रहा कहर

स्विट्ज़रलैंड में चली रणवीर सिंह के नाम की ट्रेन

अपने समर वेकेशन्स यहाँ एन्जॉय कर रहीं परिणीति चोपड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -