जाह्नवी कपूर ने साइन किया अपना पहला कॉस्मेटिक ब्रांड
जाह्नवी कपूर ने साइन किया अपना पहला कॉस्मेटिक ब्रांड
Share:

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म से ही काफी चर्चा में आ गई हैं. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और आये दिन इनकी नई नई तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं. फिल्मों के अलावा उन्हें कई दूसरे ऑफर भी मिल रहे हैं जिसमें उन्होंने एक को साइन भी कर लिया है. जाह्नवी कपूर अपने नए ब्रांड के लिए हां भी कर चुकी हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

42 की उम्र में भीगे बदन की तस्वीरें शेयर कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस

दरअसल, जाह्नवी ने जिस ब्रांड को साइन किया है वो एक ऑनलाइन स्टोर है जो चेहरे के लिए कॉस्मेटिक देती है. इस बात की जानकारी जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन भी दिया है Thrilled and honoured to be part of the @MyNykaa family!  Can’t wait to share with you guys all the exciting projects we have lined up! Go check out my faves on Nykaa.com. इसके बारे में जाह्नवी कहती हैं कि उन्होंने इस ब्रांड को इसलिए चुना क्योंकि ये एक मेकअप से जुड़ा हुआ है. इतना ही नहीं इस ब्रांड को फोलो करना उनके लिए बेहद ही प्रेरणा दायक भी है जिससे वो लड़कियों को इसके बारे में बता पाएंगी.

इसके अलावा जाह्नवी को कई ब्रांड के लिए ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने एक सिमले से ब्रांड को साइन किया है और आगे  भी अगर उन्हें ऐसे ही ब्रांड मिलते हैं तो वो उन्हें करना पसंद करेंगी. बात करें धड़क के को-स्टार ईशान खट्टर की तो वो वो अपने ब्रांड में काफी व्यस्त हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने खूबसूरत लुक से जलवे बिखेर रही ये एक्ट्रेस

गणेश स्थापना के लिए सलमान के घर नए मेहमान को न्यौता

पापा के साथ चिल आउट करते हुए नजर आए तैमूर, फुटबॉल खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -