जाह्नवी ने शेयर की तिरुपति ट्रिप की नयी तस्वीरें
जाह्नवी ने शेयर की तिरुपति ट्रिप की नयी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट कही जाने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी नयी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में हैं। आपको पता ही होगा जाह्नवी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर सभी को हैरान कर दिया है। बीते दिनों ही जाह्नवी ने ब्लैक कलर की टाइट फिटेड ट्रासपेरेंट ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर की थी और उनकी उस तस्वीर के कारण वह खूब चर्चाओं में रहीं थीं। वहीं अब उनकी नयी तस्वीर फिर से सामने आ गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जी दरअसल जाह्नवी ने जो फोटोज शेयर की है वह तस्वीरें तिरुपति ट्रिप के दौरान की हैं। इन सामने आईं तस्वीरों में 'धड़क गर्ल' व्हाइट सलवार कमीज में खूबसूरत दिखीं जो आप साफ़ देख सकते हैं। इस दौरान उन्होंने येलो कलर का दुपट्टा लिया था। वहीं जाह्नवी सीढ़ियों पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इस समय जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अब बात करें उनके काम के बारे में तो जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रूही अफ्जा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा वह 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं। वैसे जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म के बाद से ही सुर्ख़ियों में आ गईं थीं लेकिन इन दिनों वह अपनी नयी नयी तस्वीरों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं।

बॉलीवुड फिल्मों के सीन है हॉलीवुड के कॉपी, बागी 3 के लिए टाइगर बने 'वंडर वुमन'

15 सालों बाद जीनत अमान लोटी थियेटर की दुनिया में, इस वजह से प्रस्ताव किया स्वीकार

दीपिका इस तरह रणवीर के साथ वेलेंटाइन वीक कर रही हैं सेलिब्रेट, शेयर की ये तस्वीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -