छोटी बहन के 18 वे जन्मदिन पर जाह्नवी ने इस अंदाज़ में किया विश
छोटी बहन के 18 वे जन्मदिन पर जाह्नवी ने इस अंदाज़ में किया विश
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियों का रिश्ता काफी मजबूत है. दोनों बहनें जाह्नवी और खुशी अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए भी देखी गई हैं. जिसमें दोनों के बीच की बॉंडिंग साफ दिखाई दी. इसी के साथ आपको बता दें, जाह्नवी की छोटी बहन खुशी का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उनकी बड़ी बहन जाह्नवी ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखकर उनकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी.

बता दें, खुशी आज अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके इस दिन को और भी खास बनाने के लिए जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. देख सकते हैं यह वीडियो दोनों बहनों के बचपन का है. इस वीडियो में जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं जो बहुत ही प्यारा लग रहा है. पोस्ट को शेयर करते हुए  जाह्नवी ने लिखा - 'यह वीडियो एक छोटा सा उदाहरण है कि बचपन में तुमने मुझे कितना तंग किया है. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. इतना ज्यादा कि तुम सोच भी नहीं सकती.'

शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही यूजर्स खुशी को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. आप भी देख सकते हैं उनका ये वीडियो. साथ ही बता दें, खबर है बहन की तरह ही ख़ुशी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है जिसके लिए वो काफी तैयारियां कर रही हैं. 

पतिदेव के साथ इतनी रोमांटिक फोटो शेयर कर अनुष्का ने किया बर्थडे विश

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता

ईशा अंबानी की शादी का रॉयल कार्ड देखते ही आप भी अपने होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -