नेपोटिज्म की बहस के बीच बोलीं जाह्नवी कपूर- 'कड़ी मेहनत करूंगी...'
नेपोटिज्म की बहस के बीच बोलीं जाह्नवी कपूर- 'कड़ी मेहनत करूंगी...'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में अपने लिए बेहतरीन मुकाम बनाने की कोशिश करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल' को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. जी दरअसल हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर जारी होने के बाद से लोग जाह्नवी की तारीफें कर रहे हैं. वहीं इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर उनकी फिल्म को बायकॉट करने की बातें कर रहे हैं. इन सभी के बीच खुद जाह्नवी ने अपना रिएक्शन दिया है.

उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि, 'वह अपनी नई फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर सोशल मीडिया पर इनसाइडर्स-आउटसाइडर्स की बहस के बीच खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करने को तैयार हैं.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, 'लोग मुझे तब तक स्वीकार नहीं करेंगे जब तक कि मैं 'असाधारण' ना हूँ. आप या तो इससे दब जाएंगे या फिर इसमें उम्मीद की किरण देखेंगे. मुझे जो समझ आया है कि लोग मुझे तबतक स्वीकार नहीं करेंगे जबतक मैं कुछ खास ना करुं. यह बहुत अच्छा भी है क्योंकि उन्हें उम्मीद से कम से काम चलाना भी नहीं चाहिए."

आप सभी को बता दें कि फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल' के ट्रेलर को इस समय कई लोग नफरत भरी निगाहों से देख रहे हैं और ट्रेलर को बेहूदा, खराब बोल रहे हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने कहा कि, 'लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखना जरूरी है.' वैसे हम आपको बता दें कि 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' साल 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालक गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को आने वाले 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

सुशांत केस के बाद अब अन्वय नाइक के लिए न्याय मांग रहे हैं लोग

जल्द वाणी कपूर संग नजर आएँगे आयुष्मान खुराना

भारत के बाजार में धूम मचाने आई Kia की Sonet, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -