दर्शकों को डराने आ रही जान्हवी, सामने आया 'रूही' का टीज़र
दर्शकों को डराने आ रही जान्हवी, सामने आया 'रूही' का टीज़र
Share:

मुंबई: सिनेमाघरों के खुलने के साथ ही फिल्मों की रिलीज डेट भी सामने आने लगी है। इस वर्ष ईद के अवसर पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही 'RRR' और 'मैदान' जैसी फिल्मों की भी रिलीज की खबरें सामने आ रही हैं। इसी क्रम में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की हॉरर फिल्म 'रूही' का टीजर भी सामने आ गया है। जिसमें इसके रिलीज डेट का ऐलान किया गया है, इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि रूही का ट्रेलर 16 फरवरी यानी मंगलवार को रिलीज होगा।

फिल्म में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। पहले इस फिल्म का नाम रूही आफ्जा था, जिसे बदलकर रूही कर दिया गया है। ये फिल्म पहले जून 2020 में रिलीज होने वाली थी, किन्तु कोरोना महामारी के कारण बंद पड़े सिनेमाघरों को देखते हुए इसके रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

मैडॉक फिल्म्स ने रूही का टीजर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है, दुल्हन की तरह सजेंगे थियेटर। इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है।' दरअसल, इस फिल्म को जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की कंपनी मैडॉक फिल्म्स और मृगदीप सिंह लांबा ने संयुक्त रूप से बनाया है। दिनेश विजन इससे पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री भी बना चुके हैं। जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आए थे।

 

MP में 100 के पार निकला पेट्रोल का दाम तो यह एक्ट्रेस बोली- 'शतक मुबारक'

एक बार फिर शाहरुख़-आलिया ने मिलाया हाथ, इसी साल आएगी फिल्म 'Darlings'

शुरू हुईं दीया मिर्ज़ा की दूसरी शादी की रस्मे, सामने आई पहली तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -