इस अभिनेता संग किसिंग सीन करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर
इस अभिनेता संग किसिंग सीन करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फ़िल्में करने के बाद चर्चाओं में रहने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी नयी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आप जल्द ही जाह्नवी कपूर को फिल्म गुड लक जेरी में देखने वाले हैं। वैसे बीते दिनों ही वह एक चैट शो में नज़र आई थीं। यहाँ इस दौरान उनकी बहन खुशी कपूर भी साथ थीं। इस चैट शो के दौरान जाह्नवी कपू ने कई सवालों के बड़े ही बेबाक जवाब दिए। इस दौरान एक सवाल उनके और ईशान खट्टर के कथित अफेयर से भी जुड़ा भी था जिसके जवाब में जाह्नवी ने कहा कि ''उनका ईशान के साथ सच में कोई अफेयर नहीं है।''

इसके आलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'वो ये ज़रूर चाहती हैं कि ईशान की उनकी दोस्त तारा सुतारिया के साथ जोड़ी बने। क्योंकि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं।'' इस इंटरव्यू के दौरान खुशी ने यह भी बताया कि उनके पिता बोनी कपूर कूल नेचर के हैं और उन्हें ब्वॉयफ्रेंड होने का मतलब भली-भांति समझ आता है। इसी बीच जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा कहा जो अब चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है।

जी दरअसल इस दौरान जाह्नवी कपूर ने कहा वह एक्टर विक्की कौशल के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं। आप सभी को बता दें कि जान्हवी कपूर और विक्की कौशल दोनों ने ही फ़ौज और देशभक्ति पर आधारित फिल्मों में काम किया है। जी दरअसल विक्की को आप सभी ने ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में देखा होगा, वहीं जाह्नवी कपूर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आई थीं।

बेंगलुरु ने लक्जरी होम प्राइस राइज टैली में विश्व स्तर पर 40वा स्थान किया हासिल

शर्मनाक: कोरोना से बेटे की मौत, पैसे नहीं चुका पाया पिता तो अस्पताल ने 'शव' को बनाया बंधक

अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो और फैंस से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -