कोरोना के चलते घर में बंद हुई जाह्नवी और खुशी, ऐसे बिता रही हैं वक्त
कोरोना के चलते घर में बंद हुई जाह्नवी और खुशी, ऐसे बिता रही हैं वक्त
Share:

कोरोना वायरस के वजह से पूरी दुनिया ठहर सी गई है. इसके चलते हलचल काफी कम हो गई है और घर में अकेले बैठना जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है. हमेशा कैमरे की चकाचौंध के बीच रहने वाला बॉलीवुड भी कोरोना के चलते बदला-बदला दिखाई दे रहा है. सोनम कपूर से लेकर तमन्ना भाटिया तक, सभी ने खुद को क्वारनटीन करने का निर्णय लिया है. लेकिन लगता है अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी ने इस मौके पर भी अपने मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर लिया है.

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक तरफ जाह्नवी कपूर पेटिंग बनाती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ खुशी अनोखा मेकअप करवा रही हैं. दोनों ही वीडियो काफी क्यूट हैं और फैंस को पसंद आ रही हैं. पहली वीडियो में खुशी कपूर का मेकअप हो रहा है. लेकिन वीडियो देख साफ पता चल रहा है कि खुशी ये मेकअप मस्ती में करवा रही हैं. वीडियो में खुशी की आइब्रो को लिपस्टिक से पेंट किया जा रहा है जो अपने आप में ही काफी फनी है. वही दूसरे वीडियो में जाह्नवी कपूर का भी हिडन टैलेंट देखने को मिला है. उन्होंने खाली टाइम का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया है. उन्होंने एक पेटिंग बनाई है. उस कलरफुल पेटिंग को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्टिंग के अलावा जाह्नवी पेटिंग भी बढ़िया करती हैं. वैसे याद दिला दें, हाल ही में सोनम कपूर ने भी खुद को क्वारनटीन करने का फैसला लिया था. उन्होंने लदंन से वापस आकर सावधानी बरतते हुए ये फैसला लिया था. सिर्फ यही नहीं सोनम कपूर ने भारत सरकार की भी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि भारत ने कोरोना से लड़ने के लिए अच्छे कदम उठाए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो कई फिल्मों में दिखाई देनी वाली हैं. वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक, तख्त, रूही अफ्जा और दोस्ताना 2 में अहम किरदार निभाती दिखेंगी.

पति संग वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लोगों से की यह ख़ास अपील

बेटे के बूढ़ा कहने पर भड़के सैफ, जमकर निकाला गुस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजकुमार राव के पूरे हुए 10 साल, शेयर किया ये खास पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -