बॉलीवुड छोड़ अब साउथ मूवीज में अपना जलवा बिखेरने जा रही जाह्नवी कपूर
बॉलीवुड छोड़ अब साउथ मूवीज में अपना जलवा बिखेरने जा रही जाह्नवी कपूर
Share:

साउथ सुपरस्टार मूवी RRR को लेकर निरंतर चर्चाओं में बने हुए है. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं कि जूनियर NTR  अपनी आने वाली फिल्म में मूवी डायरेक्टर बुची बाबू (Buchi Babu) के साथ काम करते हुए नज़र आने वाले है. जूनियर NTR  की आने वाली मूवी  को लेकर अभी तक ऑफिशियल एलान अब तक नहीं किया है लेकिन साउथ सुपरस्टार की फिल्म को लेकर चर्चाएं जरूर शुरू हो चुकी है. ऐसी चर्चा है कि जूनियर NTR के साथ हीरोईन बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) होने वाली है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार जूनियर NTR एक और पैन इंडिया मूवी की तैयारी कर रहे हैं. RRR की रिलीज से पहले की पॉपुलैरिटी देखने के उपरांत साउथ सुपरस्टार ने एक और बड़ी पैन इंडिया मूवी बनाने की तैयारी करनी शुरू कर चुकी है. ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हो जाए. 

जूनियर एनटीआर की नई मूवी में मेकर्स जाह्ववी कपूर को कास्ट करना चाहते हैं. मूवी का जो कॉन्सेप्ट है उसके मुताबिक मेकर्स जाह्ववी (Janhvi Kapoor) को फिट मान रहे हैं.  कुछ खबरों का कहना है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अभी तक मूवी के लिए हां किया है या नहीं, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  जूनियर NTR RRR की सक्सेस को लेकर कॉन्फिडेंट है यही वजह है कि उन्होंने अगली फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है. बात करें अगर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Movies) ने हाल में मिली नाम की मूवी की शूटिंग समाप्त की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की बकट में दोस्ताना 2, गुड लक जैरी, मिस्टर एंड मिसेज जैसी मूवी हैं.  

अल्लू और सामंथा दे पहले इन एक्टर्स को ऑफर की गई थी फिल्म पुष्पा

कभी ऐसे दिखाई देते थे अल्लू अर्जुन, तस्वीर देख आप भी चकारा जाएंगे

फोटो में नजर आ रही ये बच्ची है साउथ मूवीज का जाना माना नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -