गुलाबी साड़ी पहनकर सभी को मदहोश करती नजर आईं जाह्नवी कपूर, लोग कह रहे- 'श्रीदेवी की डुप्लीकेट...'

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी कपूर आए दिन उनकी याद दिला देती हैं। उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया, जिसमें वो पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं हैं। आप देख सकते हैं कि साड़ी में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला था।

आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने खुले बालों में मांग टीका लगाया और हाथों में गोल्डन कंगन से अपने लुक को कम्प्लीट किया और पिंक साड़ी में गॉर्जियस लुक देख सोशल मीडिया पर लोग जाह्नवी की तुलना उनकी तुलना मां श्रीदेवी से कर रहे हैं सभी उन्हें दूसरी श्रीदेवी कह रहे हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर जल्द ही 'रूही अफजाना' और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले जाह्नवी कपूर अगस्त, 2019 में लेखक हरिंदर सिक्का की बुक 'कॉलिंग सहमत' के लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंचीं थीं और वहां जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहनी थी उस दौरान वह काफी दिलकश नजर आईं थीं।

जाह्नवी कपूर अपने बेहतरीन लुक के लिए फेमस हैं और इस बार उन्होंने साड़ी पहनकर सभी को मदहोश कर दिया है। बीते दिनों एक इवेंट में जाह्नवी का अंदाज देख लोग उनकी तुलना मां श्रीदेवी से करने लगे थे और कई लोगों ने कमेंट कर कहा था कि, ''जाह्नवी और उनकी मां में कोई अंतर ही नहीं लग रहा था।'' आपको बता दें कि इस समय पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही जाह्नवी कपूर को लोग श्रीदेवी कहने से नहीं चूक रहे हैं।

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को करण जौहर ने बताया जिन्दगी की सबसे बड़ी भूल

जावेद अख्तर ने पत्नी शबाना आजमी की तबियत को लेकर किया खुलासा

फैंस को आई श्रीदेवी की याद जब साड़ी पहन जान्हवी कपूर ने बिखेरा जलवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -