बॉलीवुड की धड़कन हॉट फोटो में इस तरह आई नज़र
बॉलीवुड की धड़कन हॉट फोटो में इस तरह आई नज़र
Share:

फिल्म 'धड़क' के बाद एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  बॉलीवुड की धड़कन बन गई हैं। बॉक्स आॅफिस पर फिल्म भले ही ज्यादा कमाल नहीं कर सकी लेकिन वह बॉलीवुड में फेमस जरूर हो गई हैं। वह आए दिन कई इवेंट में नज़र आती रहती है। इतना ही नहीं जिस भी इवेंट में वह नज़र आती है सभी कैमरे उनकी और हो जाते हैं। हाल ही में जाह्नवी मुंबई में एक इनोग्रेशन इवेंट में नज़र आई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

अप्सरा की ड्रेस में तहलका मचा रही मौनी रॉय


शॉर्ट फ्लोरल बेबी पिंक और मिक्स रेड ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। यह ड्रेस डिजाइनर प्रबल गुरंग द्वारा डिजाइन की गई हैं। इस ड्रेस के साथ में जाह्नवी ने ओपन हेयर और हाई हिल पहनी थी। यह स्टाइल उन पर खूब जच रहा था। कुछ दिन पहले जाह्नवी एक फैशन शो के लिए न्यूयॉर्क भी गई थी। वहां पर भी जाह्नवी ने अपने जलवे बिखेरे थे। आपको बात दें कि जाह्नवी को डब्ल्यू आइ टी एफ अवार्ड से भी नवाजा जा चुका हैं। इस अवार्ड से उन्हें अमेरिका में सम्मानित किया गया था। 

क्लासिकल डांस के लिए ये बेहतरीन डांसर देंगी कंगना को प्रशिक्षण

गौरतलब है कि जाह्नवी फिल्म 'धड़क' के बाद में करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म 'तख्त' में नज़र आने वाली हैं। इसमें अनिल कपूर, रणवीर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर नज़र आएंगे। सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म 2020 में रीलिज होगी। इस  फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

हिट फिल्म देने के बाद भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी ये एक्ट्रेस, पति ने भी छोड़ा साथ

प्रमोशन के दौरान अचानक दर्द से चीख पड़ी अनुष्का, मिली बेड रेस्ट की सलाह, क्या है माजरा...

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -