नए फोटोशूट से चर्चाओं में आईं जाह्नवी कपूर, फैंस कर रहे हैं तारीफें
नए फोटोशूट से चर्चाओं में आईं जाह्नवी कपूर, फैंस कर रहे हैं तारीफें
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने नए-नए फोटोशूट से सभी को मदहोश करने में लगी हुईं हैं। उन्होंने अभी कुछ घंटो पहले सोशल मीडिया पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं और उन फोटोज के कारण वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं।

जी दरअसल उनके नए फोटोशूट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटोशूट पर फैंस भी अपने कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें खूबसूरत कह रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा हैं और इसे लोग जमकर प्यार भी दे रहे हैं। जी दरअसल जाह्नवी कपूर की ये शानदार फोटोज इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में हैं और यह फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हो कि जाह्नवी कपूर ने नीले रंग की बोल्ड ड्रेस पहना हुआ है और उनका मेकअप भी कमाल लग रहा है। उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप भी किया है। अब तक इन तस्वीरों को 3 लाख से भी अधिक लाइक मिल चुके हैं। वैसे एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह सोशल मीडिया पर फैंस के लिए आए दिन कई तस्वीरें शेयर करती है जो उनके फैंस को पागल कर जाती हैं।

हर्षवर्धन ने ठुकराया 5 स्टार होटल, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान की सास को भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जाने क्या है मामला

जाह्नवी कपूर ने पैपराजी से पूछा सवाल, तो मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -