माँ के जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, देखें तस्वीर

Aug 13 2019 03:48 PM
माँ के जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, देखें तस्वीर

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का आज 56 वां जन्मदिन है. इस मौके उनसे जुड़े लोगों ने भावुक पोस्ट शेयर किया और उन्हें याद किया. इसके अलावा इस खास दिन पर श्रीदेवी बेटी जान्हवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए उनकी तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा किया था. उन्होंने कुछ ज्यादा नहीं लिखा था लेकिन जितना लिखा था उससे ये पता चलता है कि वो अपनी माँ के बिना कितनी अधूरी हैं. 

बता दें, श्रीदेवी की बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने मां को याद करते हुए उनकी एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि ‘मैं आपसे प्यार करती हूं मां..’ इसके बाद अब जान्हवी कपूर ने एक और फोटो साझा की है, उस फोटो में वो तिरुपति बालाजी के मंदिर में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल कपडे पहने और इस में वो अपनी मां श्रीदेवी जैसे ही नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने गोल्डन लहंगा और हरे रंग की चुनरी पहनी हुई है जो पूरा साउथ का गेटअप है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#janhvikapoor at tirupati temple for mom #sridevi  

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में जान्हवी मां की याद में तिरुपति मंदिर में मथ्था टेकते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि श्रीदेवी का निधन फरवरी 2018 में हो गया था. जान्हवी के काम की बात करें तो वो जल्दी ही 'कारगिल गर्ल' में नज़र आने वाली हैं. 

भाभी श्रीदेवी को याद कर अनिल कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड की इन हिट फिल्मों को ठुकरा चुकी श्रीदेवी, शाहरुख़ के साथ 3 फिल्में

सुपरहिट होने के बाद श्रीदेवी को मिला थे हॉलीवुड से ऑफर, इस कारण किया इंकार