लॉकडाउन के बीच साथ समय गुजार रहीं हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियां
लॉकडाउन के बीच साथ समय गुजार रहीं हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियां
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. आपको बता दें कि आज लॉकडाउन का दसवां दिन है. आप सभी को बता दें कि अब इस समय पूरे 21 दिनों तक भारत में लॉकडाउन है और सभी को अपने अपने घरों में रहना है. ऐसे में सभी घर में रहकर कोरोना के अंत का इंतजार करना है और इस लिस्ट में कई स्टार्स भी शामिल हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

स्टार्स भी इस जंग में पूरी भागीदारी दे रहे हैं और सितारे घर में रहकर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं इस समय दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर लॉकडाउन में परिवार के करीब रहकर वक्त गुजार रही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन के आठवें दिन जाह्नवी कपूर अपनी बहन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आई. जी दरअसल बहन की गोद में लेटकर जाह्नवी कपूर उन पर प्यार लुटाती नजर आईं. इसी के साथ एक फोटो को शेयर कर जाह्नवी ने लिखा है Self isolation productivity #ilovepineapple #stayhomestaysafe #fightcorona इसमें वह पेंटर बनी दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे आप जानते ही होंगे जाह्नवी कपूर की छोटी बहन का नाम खुशी कपूर है, जिन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं. जाह्नवी और खुशी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. केवल इतना ही नहीं बल्कि लॉकडाउन से पहले जाहन्वी कपूर रोजाना तौर पर जिम के बाहर स्पॉट की जाती थी. इसी के साथ वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाली अभिनेत्री हैं. वैसे आप तो जानते ही होंगे साल 2018 में आई फिल्म धड़क से उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत में अपने कदम बढ़ाए और अब वह जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आने वाली हैं.

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

गोवा में फंसी है बॉलीवुड की यह अभिनेत्री, नहीं मिल रहा खाने का सामान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -