संजय दत्त के सामने धड़ाम से गिरे ईशान-जाह्नवी
संजय दत्त के सामने धड़ाम से गिरे ईशान-जाह्नवी
Share:

अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'धड़क' इन दिनों कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही हैं, यही नहीं बल्कि फिल्म की कमाई वीकेंड के बाद पिछड़ गई है. 20 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म की कमाई के छठवें दिन भारी गिरावट देखने को मिली.

गौरतलब है कि फिल्म ने अपने पहले और दूसरे दिन बेहद ही ताबड़तोड़ कमाई की थीं जिसे देखकर लग रहा था कि फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो पाएगी लेकिन जिस तरह से फिल्म कमाई के मामले में पीछे हटी उसे देखते हुए फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकल पायेगी.

हाल ही में फिल्म के छठे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आया है जिसे देखने के बाद ट्रेड पंडित भी हैरान हैं. ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म के छठे दिन की कमाई मिलाकर 47.35 करोड़ रहा. बता दें कि इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन यानिकि शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़ और सोमवार को कलेक्शन 5.52 करोड़, मंगलवार को 4.76 करोड़ रहा. इसके बाद बुधवार के कलेक्शन को मिलाकर 'धड़क' अब तक 47.35 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

इस फिल्म की लागत 50 करोड़ बताई जा रही है और फिल्म के पास सिर्फ एक दिन है क्योंकि कल यानिकि इस शुक्रवार को संजय दत्त की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' रिलीज हो रही है और ऐसे में फिल्म धड़क की कमाई पर असर पडेगा. मतलब संजय दत्त की फिल्म के रिलीज से पहले ही धड़क ने अपने कदम पीछे कर लिए हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

श्रद्धा कपूर के इश्क में डूबे राजकुमार राव

बीच में ही थम गई वरुण-आलिया की 'कलंक'

जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -