सारा और आलिया से इंस्पायर्ड है जाह्नवी, अब बताई मां श्रीदेवी को याद करने की इच्छा
सारा और आलिया से इंस्पायर्ड है जाह्नवी, अब बताई मां श्रीदेवी को याद करने की इच्छा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी मां और दिगवंत अभिनेत्री श्रीदेवी के बहुत करीब हैं। जाह्नवी हमेशा अपनी मां जुड़ी बातें साझा करती रहती हैं। इसी मध्य एक बातचीत में जाह्नवी ने अपनी मां को याद करते हुए बोला, '' मां अकसर मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए बोला करती थीं। वो चाहती थीं कि मैं सेल्फ डिपेंड बनु और किसी पर निर्भर न रहूं।'' जिसके अतिरिक्त जाह्नवी ने अपने लाइफ में किन-किन लोगों से सबसे अधिक प्रभावित हैं इस बारें में बताया है। 

इन लोगों से इंस्पायर्ड हैं जाह्नवी कपूर: Elle इंडिया मैगजीन के साक्षात्कार के बीच जब जाह्नवी कपूर से पूछा गया कि वह किन लोगों से सबसे अधिक इंस्पायर्ड हैं तो इस पर जाह्नवी ने जवाब देते बोला,'' मेरे आस-पास बहुत सी पावरफुल महिलाएं हैं, जिनमें मेरी पीयर आलिया भट्ट, सारा अली खान के अतिरिक्त मेरी बहन खुशी भी हैं। उन महिलाओं को देखना प्रेरणादायक है जो खुद को गले लगाती हैं। मैं इन लोगों से काफी बहुत इंस्पायर्ड हूं क्योंकि ये लोग किसी भी चीज के लिए किसी पर आश्रित नहीं है। ठीक यही मेरी मां ने भी मुझसे बोला था कि कभी किसी पर निर्भर मत रहो, और अपनी पहचान बनाओ।" 

मां कहने पर लिया ये फैसला: जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह हमेशा से ही अपनी मां से इंस्पायर रही हैं और उन्हीं की सलाह हमेशा ही मानती रही है। उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने और खुद अपने पैरों पर खड़े होने का फैसला भी इसी कारण से लिया है। 

फेम होने के बाद भी मैं पूरी तरह से कहीं और थी: इस बीच अपनी पहली की रिलीज से पहले ही मां के निधन पर बात करते हुए जाह्नवी ने ये भी बोला “मेरी पर्सनल लाइफ में जो हो रहा था, उसकी वजह से मैं अपने आसपास जो हो रहा था, उससे बहुत अलग हो गई थी। मैं बहुत व्यस्त रहने लगी। नहीं को मैं दर्शकों पर अपी छाप छोड़ने की और प्रयास कर रही हूँ। मुझे पूरा अटेंशन मिल रहा था, लेकिन मेरा ध्यान उन दिनों कहीं और था।" 

 

ममता-मोदी के बीच बुरी तरह फंसे अलपन बंदोपाध्याय, हो सकती है 2 साल की जेल !

तुषार कपूर ने लिया बड़ा फैसला, नहीं करेंगे कभी शादी, बताई ये बड़ी वजह

राष्ट्रीय राजधानी के अस्पतालों में लगभग दो महीने में सामने आए नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -