Video: चंडीगढ़ में रोमांटिक हुए जाह्नवी और ईशान
Share:

बॉलीवुड में इस समय एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी काफी धमाल मचा रही है . दोनों की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ईशान और जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इन दिनों दोनों लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कही ना कही जा रहे हैं.

हाल ही में दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ गए थे जहाँ पर जाह्नवी ने पंजाबी लुक अपनाया. जाह्नवी का पंजाबी लुक इस समय पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है और काफी पसंद किया जा रहा है. जाह्नवी और ईशान ने चंडीगढ़ में प्रमोशन के दौरान रोमांटिक डांस किया और साथ ही जाह्नवी ने पंजाबी डायलॉग्स भी बोले. आपको बता दें कि जाह्नवी को पंजाबी लुक में देखकर उनके फैंस को खूब अच्छा लगा और सभी ने उनका पंजाबी डायलॉग सुनते ही जोर-जोर से सीटियां भी बजाई.

जाह्नवी और ईशान की यह पहली फिल्म है और दोनों को फिल्म के रिलीज के पहले ही खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के साथ ही दोनों की रियल लाइफ जोड़ी भी लोगों को अच्छी लगती है और दोनों बहुत अच्छे दोस्त है. जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है और आपको बता दें कि फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है. फिल्म के रिलीज का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. अब देखना यह है कि फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' जितना धमाल मचा पाती भी है या नहीं..?

Video : बारिश देखते ही बेकाबू हुए ईशान-जाह्नवी, करने लगे रोमांटिक डांस

ईशान के प्यार में हैं जान्हवी, ये है सबूत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -