धड़क की सफलता पर बोली जाह्नवी कपूर
धड़क की सफलता पर बोली जाह्नवी कपूर
Share:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और उन्होंने सभी का दिन भी जीत लिया है. दर्शकों को उनकी फिल्म और उनकी एक्टिंग दोनों ही पसंद आयी जिससे वो काफी खुश भी हैं. जाह्नवी की एक्टिंग पर कई लोगों ने उनकी तुलना श्रीदेवी से भी की है जो शायद उन्हें अच्छा नहीं लगा. हाल ही में आशुतोष राणा ने भी उनकी एक्टिंग के बारे में कहा है जिसमें ये बताया कि जाह्नवी ने कभी श्रीदेवी बनने की कोशिश नहीं की. इसी का जवाब हाल ही में जाह्नवी ने दिया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

जाह्नवी की एक्टिंग पर बोले ऑनस्क्रीन पिता

दरअसल, गेयटी-गैलेक्सी सिनेमाघर में जाह्नवी में अपने सह-कलाकार ईशान खट्टर और निर्देशक शशांक खेतान के साथ फिल्म को लेकर मीडिया से बात की जिसमें कई सारे खुलासे भी किये हैं. देखा जा रहा है जाह्नवी को उनकी फिल्म के लिए सकारात्मक रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और उस पर लोग ये भी कह रहे हैं आगे जा कर जाह्नवी एक साफल कलाकार भी बनेंगी. इस इंटरव्यू में जाह्नवी से ये पूछा गया कि क्या अब वो खुद को स्टार मान रही हैं तो इस पर उन्होंने जवाब दिया है कि  'मुझे नहीं लगता कि मैं अभी स्टार हूं, मैं बस एक कलाकार बनने की कोशिश कर रही हूं.' ज़ाहिर है स्टार बनने के लिए पहले आपको एक अच्छा एक्टर बनना पड़ता है.

'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

इसके अलावा जाह्नवी ने निर्देशक शशांक खेतान की भी तारीफ की है जिन्होंने जाह्नवी को काफी अच्छे से सिखाया है. शशांक की इस फिल्म को बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जिससे कलाकार और निर्देशक दोनों ही काफी खुश हैं. बता दें, फिल्म ने अब तक 11.04 करोड़ की कमाई कर ली है जो उनके लिए बहुत ही अच्छी बात है.

'धड़क' के सामने 'संजू' ने जमाई अपनी धाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -