चलती बस से युवक के साथ हुई ये खतरनाक घटना, धड़ से अलग हुआ सिर

Sep 15 2020 02:29 PM
चलती बस से युवक के साथ हुई ये खतरनाक घटना, धड़ से अलग हुआ सिर

झांसी: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के झांसी शहर के थाना मोठ अंतर्गत सेमरी टोल प्लाजा पर बस से सिर बाहर निकालकर थूक रहा एक शख्स प्लाजा की दीवार से टकरा गया, जिससे मौके पर ही उसका सर धड़ से अलग हो गया। वही सिर कटी हुई बॉडी देखकर बस में बैठे पैसेंजर में चीख पुकार मच गई। अवसर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। वही मंगलवार को तड़के बाराबंकी के थाना बख्सीदास पुरबा के ग्राम दलाई रहवासी सोनू शताब्दी बस से सवार होकर मुंबई जाने को निकला था। 

वही बस में सवार होकर सब व्यक्ति टोल प्लाजा पर पहुंचे थे कि बस के रुकते ही वह विंडो से सिर बाहर निकालकर थूकने लगा। इसी मध्य टोल प्लाजा की दीवार से उसका सर टकराकर धड़ से भिन्न हो गया। यह देखकर पैसेंजर में हंगामा मच गया। तहरीर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सिर एवं धड़ को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झांसी मेडीकल कॉलेज भेजा। वही इस घटना ने सभी लोगों को हैरान कर दिया है।

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में COVID-19 से सोमवार को तीन और मरीजाें की मौत हो गई। 344 नए संक्रमित मिले। ये तीनों मृतक डायबिटीज, लिवर रोग, हाइपरटेंशन, गुर्दा रोग की चपेट में भी थे। संक्रमण के बाद इनके फेफड़ों में निमोनिया हो गया। जिससे सांस तंत्र फेल होने से उपचार के दौरान जान चली गई। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा अब 536 पर पहुंच गया है। कुल संक्रमितों की संख्या 20589 और इनमें से 15309 रोगी अस्पतालों और होम आइसोलेशन में स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 4744 हैं।

LAC विवाद के बीच भारत ने चीन को दी पटखनी, बना संयुक्त राष्ट्र की ECOSOC का सदस्य

PoK में सैन्य अड्डा बना रहा चीन, पाक के साथ मिलकर भारत के खिलाफ रच रहा षड्यंत्र

गंगाजल करेगा कोरोना का खात्मा, तैयार हुआ स्प्रे