झांसी में हुआ खतरनाक हादसा, सड़क पर बिछ गई लाशें

झांसी: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के झांसी में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 11 व्यक्तियों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त हो रही खबर के अनुसार इस दुर्घटना में मारे गए 11 व्यक्तियों में से 7 महिलाएं एवं 4 बच्चे हैं। आरभिंक खबर में बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार दोपहर एक ट्रैक्टर की ट्रॉली ने बेलेंस खो दिया तथा पलट गई। इसके चलते 11 व्यक्तियों की जान चली गई। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है तथा बचाव कार्य चलाया जा रहा है। चोटिलों को नजदीकी हॉस्पिटल भेजे जाने की भी खबर प्राप्त हुई है।

वही प्राप्त हुई खबर के अनुसार, ये ट्रैक्टर ट्रॉली भांडेर की तरफ से झांसी के चिरगांव आ रही थी। तभी चिरगांव के समीप व्यक्तियों से भरी ये ट्रॉली बेकाबू हो कर पलट गई तथा भीषण दुर्घटना हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने झांसी जिले के चिरगांव थाना के समीप हुई इस भीषण सड़क दुर्घटना में हुई 11 व्यक्तियों की मौत पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने दुर्घटना में मारे गए व्यक्तियों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जताई है। इसी के साथ सीएम ने जिला प्रशासन के अफसरों को इस दुर्घटना में चोटिल हुए व्यक्तियों को इलाज के पूरे प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं।

अगले 3 दिनों तक जमकर भीगेगा उत्तर प्रदेश, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

मछली पकड़ने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 4 व्यक्तियों की गई जान

नमस्ते नहीं किया तो पीछे-पीछे घर तक आ गए लोग, कर दी फायरिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -