झाँसी: माँ की दूसरी शादी से आहत होकर बेटे ने की ख़ुदकुशी
झाँसी: माँ की दूसरी शादी से आहत होकर बेटे ने की ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक बेटे ने अपनी माँ की दूसरी शादी से आहत होकर ख़ुदकुशी कर ली. यह मामला झांसी के मऊरानीपुर तहसिल के अंतर्गत आने वाले तोडिफतेपुर गांव का है. महिला ने बच्चों की खुशी के लिए ही दूसरी शादी करने का निर्णय लिया था. दरअसल तोडिफतेपुर में रहने वाले बिहारी लाला नामक व्यक्ति की 40 वर्ष की आयु में मौत हो गयी थी. 10 वर्ष पूर्व हुई मौत से उसकी पत्नी कम उम्र में ही विधवा हो गयी थी. 

रिपोर्ट के अनुसार, वह अपने बेटे-बेटियों को गांव में ही छोड़कर मजदूरी करने ग्वालियर चली गयी थी और वहीं मजदूरी कर अपना जीवनयापन कर रही थी. तीन वर्ष पूर्व बिहारी लाला की विधवा पत्नी की जान पहचान एक युवक से हो गई. वह युवक विवाहित था और उम्र में उस महिला से लगभग 10 साल छोटा भी था. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकी बढ़ी और उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया. बात धीरे धीरे शादी तक पहुंच गयी. जब मां की शादी की भनक उसके बेटे सुरेंद्र पाल को लगी, तो परिवार में विवाद होने लगा. बीते दिनों उसकी मां मऊरानीपुर उससे मिलने आई थी.

जब गांव में विधवा महिला की शादी की बात हुई, तो सुरेंद्र मां के फैसले के विरोध में खड़ा हो गया, क्योंकि उस आयु में शादी की चर्चा होने पर समाज के लोग और दोस्त उसे ताना देने लगे थे. कुछ लोग उसका मजाक भी उड़ा रहे थे. हालांकि इसके बाद भी उसकी मां ने बीते दिनों  उस युवक से शादी कर ली. इससे दुखी होकर सुरेंद्र ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

किशोरी पेडनेकर सहित 3 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगे ये आरोप

जबरन गौमांस खिलाया, इस्लाम कबूलने का दबाव.., सुशिल बनकर चाँद मोहम्मद ने की थी शादी

पत्नी को दोस्तों के साथ सुलाना चाहता था पति, नहीं मानी तो कर दी हत्या फिर शव के साथ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -