परीक्षा देने जा रही 11वीं की छात्रा के साथ ऑटो में हुआ सामूहिक दुष्कर्म
परीक्षा देने जा रही 11वीं की छात्रा के साथ ऑटो में हुआ सामूहिक दुष्कर्म
Share:

झांसी: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जनपद के थाना मऊरानीपुर क्षेत्र का है। यहाँ एग्जाम देने जा रही कक्षा 11 की छात्रा से ऑटो में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। बताया जा रहा है यह घटना जैसे ही सामने आई वैसे ही हड़कंप मच चुका है। इस मामले में एक होटल के बाहर ऑटो में छात्रा बेहोशी की हालत में मिली और उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है वह अपने गांव से परीक्षा देने के लिए कस्बा मऊरानीपुर बस से जा रही थी। वहीँ बस स्टैंड से उसने एक ऑटो लिया और वह अपने विद्यालय जाने लगी।

उसके बाद शाम को ऑटो में वह बेहोशी की अवस्था में मिली। ऐसा बताया जा रहा है कि उसको नशीला पदार्थ दिया गया। अब इस मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है। इस घटना को झांसी के कस्बा मऊरानीपुर की बताया जा रहा है। मऊरानीपुर से 6 किलोमीटर दूर यह छात्रा अपने गांव से बस से निकली थी और बस स्टैंड से वह अपने विद्यालय जा रही थी। जी दरअसल छात्रा की परीक्षा थी, लेकिन इस बीच किसी ने इसे नशीला पदार्थ का दे दिया।

बताया जा रहा है शाम ढलने के पहले वह एक होटल के बाहर ऑटो में नशे की हालत में मिली। इस मामले में एसपी देहात का कहना है, 'इस मामले में छात्रा के परिजनों ने बताया है कि छात्रा के साथ चाकू का भय दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।' वैसे पुलिस ने ऑटो चालक और अन्य बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

CM केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने घर में किया नजरबंद, AAP ने BJP पर लगाए यह आरोप

कोरोना के नए मामलों में बड़ी गिरावट, देश में पिछले 24 घंटों में 26000 केस दर्ज

दिव्या की मौत के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी हुआ यह संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -