गाज़ियाबाद समेत इस शहर में भी कोरोना का साया, खौफ में जी रहा हर एक इंसान

नई दिल्ली:  पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों की तो अब तक 2 लाख 44 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. 

गाजियाबादः कोरोना के तीन नए मरीजों के साथ संख्या हुई 74: गाजियाबाद में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बावजूद अधिकारियों की लापरवाही सामने आ रही है. तीन नए मामले मिलने के साथ ही मरीजों की संख्या 74 हो गई है. संजय नगर में एक बुजुर्ग में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनकी डायलिसिस भी चल रही है. दूसरा मामला मोदीनगर में अलीगढ़ के रोडवेज के एआरएम के छोटे बेटे में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं तीसरा मामला राम प्रस्था का है.

झांसी: किसी में नहीं दिखे कोरोना के लक्षण: झांसी के हॉटस्पॉट ओरछा गेट इलाके में मिले कोरोना वायरस के पांच नए मरीजों में दो साल के मासूम से लेकर 62 वर्ष के बुजुर्ग तक शामिल हैं. किसी में भी कोरोना के आम लक्षण नहीं दिखाई देने से डॉक्टर भी आश्चर्यचकित हैं. सभी मरीजों को महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. इनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है. झांसी में हॉटस्पॉट ओरछा गेट इलाके से शनिवार को कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या नौ पहुंच गई है. 

घरवालों ने छीना लड़की का फ़ोन तो नाराज होकर दे दी जान

इंदौर-भोपाल जा रही बसों ने मजदूरों को आधी रात को राजगढ़ बायपास पर छोड़ा

अरुणाचल प्रदेश भी अपने लोगों को लाएगा वापस, सीएम पेमा खांडू ने बताया पूरा प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -