बॉलीवुड स्टारकिड में सबसे हॉट किसकी बेटी है? आप भी जानिए
बॉलीवुड स्टारकिड में सबसे हॉट किसकी बेटी है? आप भी जानिए
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड्स का तो जैसे फ़ैशन ही आ गया हो. शाहरुख़ से लेकर सैफ अली खान तक सभी अपनी बेटियों को बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. वही इन दिनों करण जोहर भी अपने खास दोस्त शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे है.

लेकिन सवाल तो यह है कि इन सभी स्टारकिड्स में से सबसे अट्रैक्टिव और हॉट बेटी किसकी है. चलिए हम आपको बताते है की सभी स्टारकिड में से सबसे ज्यादा खूबसूरत बेटी है एक्ट्रेस श्रीदेवी की. जी हाँ.. हम जाह्नवी कपूर की ही बात कर रहे है. जाह्नवी आजकल अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर बहुत सुर्खियों में बनी हुई है. साथ ही अपनी अदाओ से भी जाह्नवी अभी से सभी को दीवाना बना रही है.

सिम्पलिसिटी का एक सबसे अच्छा उदाहरण जाह्नवी ही देती है. वैसे तो बाकि सभी स्टारकिड में जाह्नवी सबसे ज्यादा खूबसूरत है लेकिन अब तो उनका स्टाइल भी उन्हें सबसे अलग कर देता है. कुछ समय पहले तो जाह्नवी की फिल्मो में आने की खबरे भी सुनने में आई थी. जाह्नवी के फैंस को तो अब उन्हें परदे पर देखने का ही इंतजार है.

जाह्नवी उनके ज्यादातर फोटोज में ज्यादा मेकअप में कभी भी नजर नहीं आती है. फोटोज में आप देख सकते है की जाह्नवी ने हॉट पैंट पहनी हुई हैं. ऊपर से जैकेट पहना है और शायद ही मेकअप किया हो, लेकिन फिर भी जाह्नवी बहुत ही हॉट लग रही हैं. इस नार्मल से लुक में भी जाह्नवी लोगो को दीवाना कर देती है. वैसे जिस हिसाब से अभी जाह्नवी की फैन फॉलोविंग है तो उनके फिल्मो में आने के बाद तो यह आकड़ा पता नहीं कितना ऊपर तक जाने वाला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

70 के दशक की याद दिला रहा है अर्जुन की फिल्म का यह गाना

दोनों ही बेटियों को इस मिशन के लिए बधाई दे रहे है अनिल कपूर

तो क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को डेट कर रही है तमन्ना!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -