‘झलक दिखला जा 10′ में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, यहाँ देंखे कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट
‘झलक दिखला जा 10′ में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, यहाँ देंखे कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट
Share:

टेलीविज़न का चर्चित डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10′(Jhalak Dikhla Jaa 10) पूरे 5 वर्षों पश्चात् एक बार फिर टेलीविज़न पर वापसी करने को एकदम तैयार है। आगामी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर अलग-अलग नाम ख़बरों में हैं। चलिए एक नजर डालते हैं उन स्टार्स के नाम पर, जिनके शो में आने की पुष्टि हो चुकी हैं।

‘झलक दिखला जा 10′(Jhalak Dikhla Jaa 10) में इस बार लंबे वक़्त पश्चात् पश्चात् अभिनेत्री शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) देखी जाएंगी। उन्होंने स्वयं इस बारे में दर्शकों को खबर दी है। वही टीवी अभिनेत्री अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) भी "झलक दिखला जा 10" में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आएंगी। अपनी हिस्सेदारी की पुष्टि करते हुए अमृता खानविलकर ने कहा, "मैं भारत के सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 10वें सीजन का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि यह हमेशा मेरी बकेट लिस्ट में था। मुझे डांस करना पसंद है। वही "अनुपमा'' शो के फेम पारस कलनावत (Paras kalnawat) भी "झलक दिखला जा 10" में अपने आने की पुष्टि कर चुके हैं।

इसके साथ ही निया शर्मा (Nia Sharma) भी ''झलक दिखला जा 10'' में प्रतिभागी बनने के लिए तैयार हैं। 'इश्कबाज' फेम टीवी अभिनेत्री नीति टेलर ( Niti Taylor) भी आगामी डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेंगी। टीवी के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) को भी शो के लिए कंफर्म कर दिया गया है। मीडिय़ा रिपोर्ट्स की मानें तो, कॉमेडियन-एक्टर अली असगर (Ali Asgar), गायक टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) एवं एक्टर सुमित व्यास (Sumeet Vyas) को भी शो के लिए संपर्क किया गया है, किन्तु उन्होंने अभी तक अपनी हिस्सेदारी की पुष्टि नहीं की है।

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

कैमरे के सामने इस मशहूर एक्ट्रेस ने उतार दिए कपड़े, देखकर बुरा हुआ फैंस का हाल

ऑनस्क्रीन मां से मिलीं शिवांगी जोशी, फिटनेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -