निया शर्मा के साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा  झलक दिखला जा से पत्ता, फैंस को लगा झटका
निया शर्मा के साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा झलक दिखला जा से पत्ता, फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa 10) के सीजन 10 का सेमीफाइनल भी पूरा हो चुका है। शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है। सेमीफाइनल में झलक दिखला जा से दो स्टार्स बाहर हो गए। सेमीफाइनल राउंड में 8 जोड़ियों ने परफॉर्म किया था जिसमें से दो को बाहर कर दिया गया है। निया शर्मा (Nia Sharma) एवं नीति टेलर (Niti Taylor) का सफर सेमीफाइनल में समाप्त  हो गया। शो की सबसे मजबूत प्रतियोगी के बाहर होने से उनके प्रशंसकों को खूब तगड़ा झटका लगा है। 

झलक दिखला जा 10 में नीति टेलर (Niti Taylor), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और फैजु तीनों के ही नंबर बराबर थे, यानी तीनों में टाई हुआ था। अब ऐसे में जजेज ने अंतर्राष्ट्रीय डांस रियलिटी शो का फॉर्मेट उपयोग करते हुए नीति टेलर को बाहर किया। नीति टेलर को बाहर करने का जो तरीका जजेज ने उपयोग किया है उससे अभिनेत्री के प्रशंसक नाराज हो गए हैं। प्रशंसकों का कहना है कि तीनों को दोबारा अवसर प्राप्त होना चाहिए था। उसी के आधार पर फैसला किया जाना चाहिए था। बता दें, नीति को इस सप्ताह जजों से पूरे 10 मार्क्स मिले थे, वह अपनी परफॉर्मेंस से खुश भी थीं मगर आखिर में उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। 

निया शर्मा (Nia Sharma) को शो की विजेता के तौर पर कहीं ना कहीं देखा जा रहा था। निया शर्मा के बाहर होने पर उनके प्रशंसकों को तगड़ा झटका लगा है। निया जिस एनर्जी के साथ डांस करती हैं तथा उन्होंने हर परफॉर्मेंस में इम्प्रूवमेंट दिखाई थी उससे साफ था कि वह टॉप 3 में अवश्य पहुंचेंगी। 

इन लोगों के बिना नहीं चलती अमिताभ बच्चन की दुकान, खुद बिग बी ने कही ये बड़ी बात

एक्सीडेंट के बाद ऐसे है 'चंपक चाचा', सामने आया VIDEO

डिलीवरी के बाद बुरा हुआ देबिना का हुआ, तस्वीरें देख डरे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -