'आओ वसुंधरा', आओ मोदी वाले बयान पर बुरे फंसे जगत सिंह, नोटिस जारी कर माँगा जवाब
'आओ वसुंधरा', आओ मोदी वाले बयान पर बुरे फंसे जगत सिंह, नोटिस जारी कर माँगा जवाब
Share:

अलवर : जिले की रामगढ़ (Ramgarh) विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी कुं. जगत सिंह को पत्थर के जवाब में एके-47 उठाना महंगा पड़ गया है. बता दें कि हाल ही में उन्होने एक विवादित बयान दिया था, जिसने उन्हें अब मुसीबत में लाकर खड़ा कर दिया है. अब उनके इस बयान को प्रशासन ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए जगत सिंह (Jagat Singh) को नोटिस जारी कर इस सबंध में जवाब मांगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिटर्निंग अधिकारी पंकज शर्मा ने विवादित वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जगत सिंह को नोटिस जारी कर तीन दिन में उनसे जवाब देने के लिए कहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में मतदान से पहले रामगढ़ सीट से BSP प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी और इस वजह से रामगढ़ सीट का चुनाव रद्द कर दिया गया था. अतः जहां अब उपचुनाव होना है और इस सीट से बसपा ने जगत सिंह को मैदान में उतारा है. 

ये है जगत सिंह का विवादित बयान...

बसपा प्रत्याशी जगत सिंह ने कहा था कि भाइयों डरने की जरूरत नहीं है.  गोली चली तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी. आगे उन्होंने कहा था कि पत्थर का जवाब AK-47 से करता हूं मैं...तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी आ जाओ वसुंधरा जी। सबको पेटी पैक करके भेजूंगा...। जगत के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जन्मकर वायरल हुआ था. बता दें कि  रामगढ़ सीट के लिए अब 28 जनवरी 2019 को मतदान होगा.

आज दिल्ली कांग्रेस की कमान संभालेंगी शीला दीक्षित

आज दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे अखिलेश

फिर सपा-बसपा गठबंधन पर योगी 'वार', कहा- नाक टेकने और रगड़ने वाले नहीं टिकेंगे

मायावती के जन्मदिन पर बसपा नेता का विवादित बयान, कहा- भाजपाइयों को दौड़ाकर मारेंगे, घबराए नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -