दिनदहाड़े सराफा कारोबारी की पत्नी की हत्या

इंदौर/ रतलाम : मध्यप्रदेश की राजधानी इंदौर के बैकुंठ धाम कॉलोनी में मंगलवार को सराफा कारोबारी राजकुमार उर्फ राजेंद्र कटारिया की 53 वर्षीय पत्नी राजकुमारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस समय महिला घर में अकेली थीं। परिजन ने लूट के इरादे से हत्या की आशंका जताई है, लेकिन पुलिस इनकार कर रही है।

मौके पर सबसे पहले पहुंचने वाली पड़ोसी सपना जैन और प्रतीक्षा जैन ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि दोपहर करीब 3.30 बजे पानी के टैंकर वाला कटारिया के घर पहुंचा था। राजकुमारी बाहर नहीं आईं तो टैंकर वाले ने सामने किराना दुकान संचालक मन्नालाल को बताया। मन्नालाल ने सपना-प्रतीक्षा से कहा तो दोनों घर में गईं। नीचे कोई नहीं था। वे ऊपर गईं तो बेडरूम में फर्श पर राजकुमारी औंधे मुंह पड़ी मिलीं। वहां खून फैला था। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

हत्या के बाद परिजनों ने एडीएम की विशेष अनुमति लेकर मंगलवार रात ही राजकुमारी का पीएम करवाया। परिजन के मुताबिक सुबह 6 बजे शव रतलाम ले जाया जाएगा, फिर वहीं अंतिम संस्कार होगा। इधर, डीआईजी संतोष कुमार सिंह भी देर रात घटना स्थल पर जांच के लिए पहुंचे। बता दे कि मृतका राजकुमारी कटारिया के पति इंदौर के सराफा व्यवसायी राजेंद्र कटारिया मूलत: रतलाम निवासी हैं। राजेंद्र कटारिया रतलाम में व्यवसाय संभाल रहे थे। सात साल पहले वे परिवार के साथ इंदौर शिफ्ट हो गए।

Most Popular

- Sponsored Advert -