पार्टी में ये ज्वैलरी आपके लुक को और भी अधिक बना देगी स्टाईलिश
पार्टी में ये ज्वैलरी आपके लुक को और भी अधिक बना देगी स्टाईलिश
Share:

फैशन के दौर में हर महिला आगे बढ़ना चाहती है। वह स्टाइलिश दिखने के लिए हर प्रकार के नये-नये ज्वैलरी का यूज़ करती रहती हैं। अब जब बात ज्वैलरी की हो ही रही है तो आपको बता दे कि आज कल  ईयररिंग्स में कई नए पैटर्न और डिजाइन आए हैं। इनमें सबसे ज्यादा ट्रेंड टेसल्स का चल रहा है। इनका कलर्स फिलहाल काफी ब्राइट है। और लड़कीयां आज के समय में इन्हे खूब पसन्द कर रही हैं। आप भी इन ज्वैलरी को पहन सकती हैं। 

अगर डिज़ाइन की बात करें तो ट्राइबल डिज़ाइन्स मार्केट में खूब चल रहा है। कहीं पार्टी हो या फिर किसी तरह का कोई भी फंक्शन हर जगह इसे प्रकार की ज्वैलरी को लेकर लड़कीयों में काफी क्रेज़ देखा जा रहा है। आप भी अपनी ड्रेस के साथ ट्राइबल डिजाइंस के टेसल्स ट्राई करें। यह सिंपल ड्रेस के साथ भी बहुत अच्छे लगते है। इस टेसल्स में डिजाइंस भी काफी है।

इसके अलावा ट्रेडिश्नल ड्रेस के साथ भी काफी अच्छे से पर्लस्टड टेसल्स ट्रेंड सूट करेगा। इसे पहन कर भी आप एकदम नया लुक पाएंगी। इन दिनों ट्राइबल प्रिंटस और ट्राइबल ज्वैलरी ट्रेंड में है। फेदर टेसल्स में पक्षियों के पंखों जैसे रंग-बिरंगे फर लगे होते हैं। अगर आप भी कंही पार्टी या फंक्शन में जाने का मन बना रहीं है तो इन्हे जरूर इस्तेमाल करें।

भौंहे की खुबसूरती के लिए अपनाए ये घरेलू टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -