सेट पर जेठालाल ने टप्पू को लगाई जमकर डांट, इंस्टाग्राम पर भी कर दिया अनफॉलो, जानिए पूरा मामला
सेट पर जेठालाल ने टप्पू को लगाई जमकर डांट, इंस्टाग्राम पर भी कर दिया अनफॉलो, जानिए पूरा मामला
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 13 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो में यूं तो किरदारों में आपसी प्यार बहुत दिखाया गया है मगर आए दिन इनकी अनबन की खबरें भी सामने आती रहती हैं. कई बार तो ये अनबन इतनी अधिक बढ़ जाती है कि चर्चाओं में अपना स्थान बना लेती हैं. 

बता दे कि ये कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्ष 2008 से प्रसारित हो रहा है. इतने वर्षों में इस टेलीविज़न सीरियल ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं. यही कारण है कि ये सीरियल निरंतर TRP लिस्ट में अपना स्थान बनाए हुए है. इस टेलीविज़न सीरियल में एक से बढ़कर एक भूमिका दिखाई देते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से लेकर बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) और बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आदि सम्मिलित हैं.

वही आपको आज इस टीवी सीरियल से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत सुर्ख़ियों में रही थीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि सीरियल के अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) एवं उनके ऑनस्क्रीन बेटे ‘टप्पू’ मतलब राज अनादकट (Raj Anadkat) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. इस खबर के सामने आने के पश्चात् दिलीप जोशी से सवाल भी पूछा गया मगर उन्होंने इस बात का जवाब ना में दिया था. खबर के मुताबक, दिलीप ने सेट पर अक्सर लेट आने के चलते राज को डांट भी लगाईं थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप सीरियल के सबसे वरिष्ठ अभिनेता हैं लेकिन फिर भी वे शूटिंग पर तय वक़्त से आ जाते थे. हालांकि, टप्पू मतलब राज अक्सर सेट पर देरी से पहुंचते थे. कहा जाता हैं कि ऐसा अक्सर होने लगा था फिर एक दिन राज अनादकट की इस लेटलतीफी के चलते स्वयं दिलीप जोशी को घंटे भर प्रतीक्षा करना पड़ गया. कहते हैं इस बात से नाराज दिलीप ने राज अनादकट को डांट लगाईं थी तथा वक़्त से आने की हिदायत दी थी. बहरहाल, खबरों की मानें तो राज अनादकट जहां दिलीप जोशी को आज भी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं वहीं, दिलीप जोशी ने उन्हें अनफॉलो किया हुआ है.

तलाक के बाद भी राखी सावंत का पीछा नहीं छोड़ रहे रितेश, वीडियो शेयर कर दे डाली ये धमकी

राखी दवे की एंट्री होते ही 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, आएगा नया मोड़

इन मशहूर स्टार्स के रिश्ते में फिर आई खटास! जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -