'तारक मेहता...' शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर जेठालाल ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल दर्शकों का कई वर्षों से मनोरंजन करते दिखाई दे रहे हैं। वही हाल ही में एक खबर आई जिसमे बताया गया था कि शो की मशहूर किरदार रही दया भाभी यानी दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई। वही इस को लेकर दिलीप जोशी बहुत खुश हैं कि उनकी सह कलाकार-स्टार दोबारा मां बनी हैं। अभिनेत्री को बधाई देते हुए दिलीप जोशी ने कहा, "मैं खुश हूं कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। वह मेरी सह-कलाकार रह चुकी हैं। व्यूअर्स ने हमेशा शो में उन्हें देखना एन्जॉय किया है। मैं उनके और उनके परिवार के लिए बहुत खुश हूं।"

क्या आप शो में दिशा वकानी को मिस करते हैं? इस प्रश्न के जवाब में दिलीप जोशी ने कहा, "दिशा को शो से ब्रेक लिए हुए 5 वर्ष गुजर चुके हैं। वह वापस आती हैं या नहीं, यह सिर्फ प्रोडक्शन हाउस जानता है। मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता। मैं सिर्फ यही बोलना चाहता हूं कि व्यूअर्स ने दिशा के जाने के बाद भी जो शो को प्यार और अटेंशन दी है, उसे देखकर हम सभी खुश होते हैं।"

दिलीप जोशी बीते 10 वर्षों से शो की शूटिंग को लेकर उत्साहित महसूस करते आ रहे हैं। उनका कहना है कि कॉमेडी एक सीरियस बिजनेस है। दिलीप जोशी ने कहा, "बीते 10 वर्षों से शो चल रहा है। यदि यह शो व्यूअर्स का मनोरंजन नहीं कर रहा होता या टीम काम न कर रही होती तो निर्माता इस शो को न चला रहे होते। मुझे लगता है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करता रहेगा। सरल नहीं होता, जब आपको प्रत्येक एपिसोड में ह्यूमर लेकर आना पड़ता है, वह भी पूरे वर्ष।" वही अब दर्शक शो में दया भाभी की एंट्री को उत्साहित नजर आ रहे है, अब ये तो मेकर्स ही बता सकते है कि उनकी एंट्री शो में कब होगी?

देशद्रोहियों से बदला लेगी नागिन, खुलेंगे कई बड़े राज

इंटरनेट पर चला हिना खान का जादू, कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

एक्टिंग छोड़ने जा रहे थे जेठालाल! फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गए घर-घर में मशहूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -