'तारक मेहता...' शो को लेकर जेठालाल ने दे डाला ये बड़ा बयान
'तारक मेहता...' शो को लेकर जेठालाल ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्ष 2008 से निरंतर प्रसारित हो रहा है। इतने वर्षों में इस टेलीविज़न सीरियल ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं। कई पुराने मंझे हुए सितारें जहां अब इस सीरियल का भाग नहीं हैं वहीं, कई नए सितारें भी इस टेलीविज़न सीरियल का भाग बने हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा को प्रसारित होते-होते 13 वर्ष हो चुके हैं। ऐसे में अक्सर यह प्रश्न उठता है कि क्या अब यह सीरियल उबाऊ बन चुका है ? 

वही इस सवाल के जवाब में दिलीप जोशी ने कहा, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक डेली शो है, यहां लेखकों को डेली एक नए विषय पर लिखना पड़ता है। वे भी इंसान हैं, मैं समझता हूं कि जब आप एक डेली शो होते हो तो सभी एपिसोड्स ह्यूमर के लिहाज से उतने मजबूत नहीं बन पाते जितना उन्हें होना चाहिए’।

आपको बता दें कि दिलीप जोशी इस टेलीविज़न सीरियल में जेठालाल की भूमिका में दिखाई देते हैं। जेठालाल की भूमिका ना केवल इस सीरियल का लीड किरदार है बल्कि घर-घर में मशहूर भी हैं। वहीं बात यदि इस टीवी सीरियल के अन्य चर्चित सितारों की करें तो इनमें ‘बापूजी’ के किरदार में अमित भट्ट दिखाई देते हैं। वहीं, ‘मिस्टर अय्यर’ के किरदार में तनुज महाशब्दे तथा ‘बबीता जी’ के किरदार में  मुनमुन दत्ता नजर आती हैं। 

अपनी बेटी के लिए गुरमीत-देबिना ने घर पर की छठी पूजा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

रुबीना दिलैक का बड़ा खुलासा, बोली- 'मजबूरी में करना पड़ा था छोटी बहू'

इस कारण अपना धर्म नहीं मानती हैं उर्फी जावेद, खुद किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -